CG News: प्रेमी ने प्रेमिका को घर बुलाया, नशीला पदार्थ पिलाकर दोस्तों के साथ किया गैंगरेप…

छत्तीसगढ़।। जगदलपुर से एक गैंगरेप का मामला सामने आया है. जहां 4 युवकों ने 15 साल की नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और चौथे की तलाश की जा रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस घटना के बाद से पीड़िता और उसका परिवार सदमे में है, पुलिस द्वारा काउंसलिग कराई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक रेप की वारदात को अंजाम देने वाले युवक बैलाबाजार के रहने वाले हैं. आरोपियों ने इसी इलाके में किराये पर मकान लिया हुआ था. चार आरोपियों में से एक का लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेमी बहला फुसलाकर अपनी प्रेमिका को घर लाया और उसे नशीला पदार्थ पिलाकर अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

पीड़िता का कहना है कि सभी आरोपी सुबह चार बजे उसे छोड़कर मौके से फरार हो गए. जब वह लहुलुहान हालत में अपने घर पहुंची तो उसने परिजनों को उसने आपबीती बताई. तुरंत ही इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडकिल करवाया गया और तुरंत ही तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. चौथा मुख्य आरोपी अभी भी फरार है।

वहीं इस मामले पर एएसपी विकास कुमार ने बताया कि नाबालिग से गैंगरेप के मामले में 3 युवकों को पकड़ा है, चौथे की तलाश के लिए जगह- जगह दबिश दी जा रही है. जल्द ही चौथे आरोपी को भी पकड़ लिया जाएगा. मामले से जुड़े तीन आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply