पुलिया में मिली बीजेपी नेता की लाश, हत्या की आशंका…

जगदलपुर।। आज सुबह किलेपाल के पूर्व सरपंच व भाजपा जिला मंत्री की लाश घर से 2 किमी दूर एक पुलिया के नीचे मिली। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम के साथ ही फोरेंसिक की टीम मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

परिजनों ने बताया कि बास्तानार किलेपाल में रहने वाले भाजपा जिला मंत्री व पूर्व सरपंच बुधराम करतम पैदल घर से घूमने के लिए निकले थे। सुबह करीब 9 बजे के लगभग घर से 2 किमी दूर पुल के नीचे उनका शव मिलने की जानकारी लगते ही परिजन के साथ ही भाजपा नेताओं का दल घटनास्थल पहुंचे, जहां शव के सिर में चोट के निशान देखे गए है, जिस पर परिजनों के द्वारा हत्या की आशंका जताई जा रही है, वहीं बुधराम की मौत की जानकारी लगते ही गांव के लोगों का हुजूम उमड़ गया। कांग्रेस के विधायक राजमन बेंजाम के अलावा अन्य जनप्रतिनिधि पहुंचे।

इस मामले में एसडीओपी ऐश्वर्य चंद्राकर ने बताया कि पुलिस को भी यही जानकारी मिली है कि बुधराम करत पूर्व सरपंच किलेपाल सुबह टहलने निकले थे। मेन रोड पर पुल के नीचे उनका शव मिलने की सूचना पर पुलिस एवं फॉरेंसिक टीम द्वारा मौके पर पहुंच कर बारीकी से जांच कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × three =