CG रोजगार: कई पदों पर इन 3 जिलों में होगी भर्ती, युवाओं के लिए सुनहरा अवसर…

रायपुर।। छत्तीसगढ़ के शिक्षित बेरोजगार युवाओं के लिए अच्छी खबर है। तीन जिलों में प्लेसमेंट कैम्प का अयोजन किया गया है। विभिन्न पदों पर ये भर्तियां बेमेतरा, दुर्ग और कांकेर में की जाएगी।

कांकेर 23 जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र कांकेर में एक दिवसीय प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन 23 जनवरी को प्रातः 11 बजे से दोपहर 03 बजे तक किया जायेगा। जिला रोजगार अधिकारी बी. आर. ठाकुर ने बताया कि प्लेसमेंट कैम्प में निजी क्षेत्र के नियोजकों द्वारा 622 रिक्तियां के आधार पर भर्ती किया जायेगा, जिसके लिए सिक्युरिटी गार्ड के 500 पद, जिला समन्वयक के 08 पद, जिला लेबल ट्रेनर के 06, इवेंट डेवलपमेंट प्रोग्रामर के 06, जिला नोडल ऑफिसर के 02, मार्केटिंग एक्सक्यूटीव के 40 पद, हेल्थ सर्वेयर के 20 पद, कृषि सर्वेयर के 20 एवं संपत्ति सर्वेयर के 20 रिक्त पदों पर भर्ती किया जायेगा। इच्छुक आवेदक उक्त प्लेसमेंट कैम्प में उपस्थित होकर अपना सम्पूर्ण बायोडाटा के साथ आवेदन पत्र जमा कर सकते हैं। प्राप्त आवेदनों के आधार पर नियोक्ता द्वारा प्राथमिक चयन कर साक्षात्कार लिया जायेगा, जिसकी सूचना फोन के माध्यम से आवेदक को दिया जायेगा।

दुर्ग जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र दुर्ग में 20 जनवरी 2023 को प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जाएगा। प्लेसमेंट कैंप में नियोजक (डीएनइ स्टाफिंग एंड सॉल्यूशंस सुंदर नगर भिलाई) द्वारा कंप्यूटर शिक्षक के लिए 1, सेल्स मैनेजर के लिए 20, इलेक्ट्रीकल इंजीनियर के लिए 1, डाटा प्रोसेसिंग ऑपरेटर के लिए 5, कस्टमर एक्जीक्यूटिव ऑफिसर के लिए 4, कॉन्टेंट राइटर के लिए 1, डेवलपमेंट मैनेजर के लिए 6, कंप्यूटर ऑपरेटर के लिए 1, ऑटो कार्ड के लिए 1, ग्राफिक डिजाइनर के लिए 1, असिस्टेंट ब्रांच मैनेजर के लिए 1, रिलेशनशिप मैनेजर के लिए 6, ऐप मैनेजर के लिए 20, सुपरवाइजर के लिए 1, सीनियर ग्राफिक डिजाइनर के लिए 1, वेब डेवलपर के लिए 5, टेक्निकल रिक्रूटर के लिए 6 पद तथा अविश एडुकॉम दुर्ग में मार्केटिंग के लिए 4, टेलीकॉलर महिला 1, काउंसलर महिला के लिए 1 पद की नियुक्ति की जानी हैं।

बेमेतरा जिले के ऐसे इच्छुक अभ्यर्थी जो निजी क्षेत्रों में रोजगार करना चाहते है, उन्हें अवसर प्रदान करने के उद्देश्य से जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र, बेमेतरा कार्यालय परिसर रुम न. 65 में 18 जनवरी 2023 को प्रातः 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें सेल्स एग्जीक्यूटिव के 20 पद, योग्यता 10वीं उत्तीर्ण, वेतनमान 8500-14000, कार्यस्थल बेमेतरा जिले पर भर्ती किया जाना है। कैम्प हेतु इच्छुक अभ्यर्थी एवं नियोजक कोविड-19 के सुरक्षा निर्देशों का पालन अनिवार्य रूप से करेंगे। जिला रोजगार कार्यालय नियोजक (निजी संस्था) तथा आवेदक के मध्य एक प्लेटफार्म उपलब्ध कराता है तथा यह नियुक्ति केवल निजी क्षेत्र के संस्थाओं में कार्य हेतु किया जाता है। अतः पद, संस्था, कार्य, वेतन व अन्य पूर्ण जानकारी कैम्प में उपस्थित नियोजक या प्रतिनिधि से संपर्क कर प्राप्त की जा सकती है। अधिसूचित रिक्त पदों पर रोजगार के अवसर प्राप्त करने हेतु इच्छुक आवेदक रोजगार कार्यालय का पंजीयन पत्रक, छ.ग.निवास प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र, एवं समस्त शैक्षणिक मूल प्रमाण पत्र के साथ जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र बेमेतरा में 18 जनवरी 2023 दिन बुधवार को समय 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक उपस्थित उपस्थित हो सकते है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve + 15 =