CG अम्बिकापुर: रोजगार की तलाश में शहर पहुंची महिला से सामूहिक रेप…

अंबिकापुर।। रोजगार की तलाश में मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले से अंबिकापुर पहुंचे महिला के साथ ई-रिक्शा के चालक ने तीन अन्य सहयोगियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। आर्थिक रूप से कमजोर महिला, पति के साथ ही शहर आई थी। भोजन के लिए मोबाइल बिक्री की तलाश में ग्राहक खोज रहे पति को ई-रिक्शा के चालक ने पहले धोखा देकर दूर छोड़ दिया था फिर वापस लौटकर पति द्वारा बुलाए जाने का झांसा देकर महिला को साथ ले गया। वहां चार लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। दो आरोपितों को पुलिस ने पकड़ लिया है। दो आरोपित फरार है। पुलिस ने फिलहाल आरोपितों का नाम सार्वजनिक नहीं किया है।

जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले में निवासरत दंपती अंबिकापुर में काम करने पर ज्यादा मजदूरी मिलने की आस में रविवार की सुबह नौ बजे ट्रेन से अंबिकापुर पहुंची थी। पैदल ही दोनों रेलवे स्टेशन से बस स्टैंड पहुंच गए थे। रविवार का दिन होने के कारण उन्हें मजदूरी नहीं मिली दिनभर वे बस स्टैंड में ही रुके थे। भोजन के लिए उनके पास नकद राशि नहीं थी । इसलिए उन्होंने अपने पास रखे एक मोबाइल की बिक्री के लिए लोगों से संपर्क करना शुरू किया। पुराना मोबाइल खरीदने कोई तैयार नहीं था। सूत्रों के मुताबिक जब इस बात की जानकारी एक ई रिक्शा के चालक को हुई तो बदनीयती से उसने योजना बनाई । मोबाइल बिक्री करवा देने का झांसा देकर पति को ई रिक्शा में बैठाकर शहर से दूर गंगापुर इलाके में छोड़ दिया। तत्काल बस स्टैंड पहुंच कर महिला को झांसा दिया कि उसके पति ने उसे बुलाया है। इधर महिला उसके विश्वास में आकर बैठ गई। आरोपित ई रिक्शा चालक ने पति तक पहुंचाने का झांसा देकर महिला को दूसरे क्षेत्र में ले गया।

वहीं तीन अन्य दोस्त भी पहुंच गए और महिला को जान से मारने की धमकी देते हुए बारी-बारी से दुष्कर्म किया। आरोपितों को यह विश्वास नहीं था कि मामला पुलिस तक पहुंच जाएगा।इधर पति पैदल ही बस स्टैंड पहुंच गया था। उधर आरोपितों के चंगुल से छूटने के बाद महिला भी बस स्टैंड पहुंच गई थी।यहां महिला ने पहले पति को फिर पुलिस को घटना की जानकारी दी। रात में ही सक्रिय हुई पुलिस ने महिला द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर दो आरोपितों को पकड़ लिया है। फरार दो आरोपितों के संबधित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। दोनों फिलहाल फरार है।उनकी गिरफ्तारी के बाद ही पुलिस मामले में विस्तृत जानकारी देगी। बताया गया कि महिला के पूर्व पति से दो बच्चे हैं जो उसके ससुराल में रहते हैं । पति से व्यवहार ठीक नहीं होने के कारण वह अनूपपुर जिले के व्यक्ति के साथ पिछले छह वर्ष से बतौर पति-पत्नी साथ में ही रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three + 7 =