सेक्स रैकेट: दो मसाज पार्लरों में विदेशी लड़कियों से कराया जा रहा था देह व्यापार, पुलिस ने किया भंडाफोड़…18 युवतियों समेत 27 गिरफ्तार

गुरुग्राम।। पुलिस की टीम ने सोमवार को एमजीएफ मेगा सिटी मॉल में बने दोनों स्पा सेंटर में रेड कर यहां से थाईलैंड की तीन लड़कियों समेत, यूपी, दिल्ली, वेस्ट बंगाल की 18 लड़कियां और दोनों स्पा के मैनेजर समेत 9 ग्राहकों को पकड़ा है. दरअसल गुरुग्राम पुलिस के डीसीपी ईस्ट की स्पेशल सेल को गुप्त सूचना मिली कि गुरुग्राम के एमजी रोड परएमजीएफ मेगा सिटी मॉल में EVANTHE SPA और ALCOR SPA में मसाज पार्लर की आड़ में महिलाओं देह व्यापार कराया जाता है।

image 31 4 console corptech

दो स्पा सेंटरों में छापा

इस सूचना पर डीसीपी ईस्ट ने एसीपी हेडक्वार्टर को निर्देश देते हुए कहा कि यहां पर कानून के तहत कार्रवाई की जाए. जिसके बाद एसीपी हेडक्वार्टर के नेतृत्व में एमजी रोड पर दोनों स्पा में दो फर्जी ग्राहक बनाकर भेजे गए. जब दोनों फर्जी ग्राहकों ने पुलिस को सूचना दी तो उसके बाद दोनों स्पा में रेड की गई. मॉल के फर्स्ट फ्लोर पर शॉप नंबर 22 में बने Alcor Spa में रेड की गई जहां पर पुलिस ने स्पा के मैनेजर माबिनुर इस्लाम को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि इस स्पा के मालिक रमेश कुमार और उमेश अरोड़ा है जो कि इस स्पा में देह व्यापार का धंधा करते हैं।

थाईलैंड, यूपी, बिहार, दिल्ली और वेस्ट बंगाल की लड़कियां

मैनेजर का काम सिर्फ लड़कियां उपलब्ध करवाना और पैसे लेकर मालिक को देना है. पुलिस ने इस स्पा पर रेड करके एक मैनेजर, एक ग्राहक और तीन लड़कियों को हिरासत में लिया. इसके बाद पुलिस रेडिंग पार्टी ने इसी फ्लोर पर शॉप नंबर 7-8 में बने EVANTHE SPA में रेड की जहां पर जबाईदरु रहमान नाम के मैनेजर को पुलिस ने हिरासत में लिया और पूछताछ की तो पता चला कि ये स्पा भी रमेश कुमार और उमेश अरोड़ा का है. पूरे स्पा की तलाशी लेने पर गुरुग्राम पुलिस की टीम को यहां से THAILAND की तीन लड़कियों समेत यूपी, बिहार, दिल्ली और वेस्ट बंगाल की 15 लड़कियां मिली. साथ ही पुलिस को इस स्पा से 6 ग्राहक भी मिले जिनको की हिरासत में ले लिया गया।

DLF सेक्टर 29 पुलिस थाने में डीसीपी ईस्ट स्पेशल सेल की शिकायत पर दर्ज कराई गई FIR के मुताबिक इन दोनों स्पा में 2-2 हजार रुपए में प्रति लड़की उपलब्ध कराई जाती थी और यहां पर मसाज पार्लर के नाम पर सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था. गुरुग्राम पुलिस की टीम ने दोनों स्पा से 18 लड़कियों समेत 27 लोगों को हिरासत में लिया गया जिनसे गुरुग्राम पुलिस पूछताछ कर रही है. गुरुग्राम पुलिस ने ALCOR और EVANTHE SPA के मालिक रमेश कुमार, उमेश अरोड़ा और मैनेजर बाइदुर रहमान, मोबिनूर इस्लाम समेत यहां मिले ग्राहक रतीश, परमजीत, मानूल मित्रा, अमनोल, अमित विवेक राज और शिवम के खिलाफ Immoral Traffice Prevention Act 1956 के तहत धारा 3, 4,7 के तहत सेक्टर 29 पुलिस थाने में केस दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply