ट्रिपल मर्डर: भाई ने बहन और दो भांजियों की सिलबट्टे से कुचलकर की हत्या… शराब के लिए मांग रहा था पैसे

उत्तर प्रदेश।। हमीरपुर में एक युवक ने अपनी बहन और दो भांजियों की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी. इसके बाद घर में आग लगा दी. बताया जा रहा है कि आरोपी ने अपनी बहन से शराब के लिए पैसे मांगे थे. जब बहन ने पैसे नहीं दिए तो उसने हत्या कर दी. ट्रपल मर्डर के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, हमीरपुर के कुरारा थाना क्षेत्र के जलला में 11 जनवरी को दो मासूमों सहित एक महिला की आग से जलकर मौत हो गई थी. इस घटना को लेकर महिला के ससुर ब्रम्हादिन ने जिलाधिकारी और एसपी से शिकायत कर कहा था कि मौतें आग लगने से नहीं हुई हैं, बल्कि तीनों की हत्या कर आग लगाई गई है।

हत्या का आरोप मृतक महिला के भाई रामप्रकाश पर लगाया गया था. वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी आग लगने से पहले ही मौत की पुष्टि हुई थी. इसके बाद भी पुलिस इसे तिहरा हत्याकांड मानने को तैयार नहीं थी, लेकिन जब पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो मामला खुल गया।

वारदात को लेकर क्या बोले एसपी ?

हमीरपुर के एसपी शुभम पटेल ने बताया कि भाई ने ही शराब के लिए पैसे न मिलने पर अपनी बहन और दो भांजियों की हत्या की थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया था कि तीनों की मौत आग लगने से पहले हो चुकी थी. महिला के पति राजू पाल ने अपने साले के खिलाफ शिकायत की थी।

इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो पता चला की शराब के लिए पैसे न मिलने पर भाई ने सिलबट्टे से कुचलकर बहन व मासूम भांजियों की हत्या की थी. इसके बाद घर में आग लगाकर बाहर से ताला बंद कर दिया था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

 

Leave a Reply