मंत्री अमरजीत भगत बीजेपी को आड़े हाथ लेते हुए बोले- PM मोदी मुसलमान, ईसाई को टॉर्चर कर उनके साथ बैठते हैं, ज्यादा झूठ बोलने वाले को भाजपा में मिलता है बड़ा पद …

रायपुर।। अंबिकापुर में होने वाली बीजेपी की बैठक को लेकर मंत्री अमरजीत भगत ने बीजेपी को जमकर आड़े हाथ लिया है. साथ ही प्रधानमंत्री मोदी पर भी तंज कसा है. मंत्री भगत ने कहा, प्यास को पानी पिलाया नहीं अब अमृत पिलाने से क्या फायदा. 15 साल कुछ नहीं किया, अब बैठक क्या फायदा. साथ विकास पर बहस करने के लिए चुनौती तक डे डाली. अल्पसंख्यक समाज से मुलाकात को लेकर प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा, PM मुसलमान, ईसाई को टॉर्चर कर उनके साथ बैठते हैं, बाद में उनके साथ मुलाकात करने बोलते हैं।

अल्पसंख्यक समाज से BJP नेताओं की मुलाकात को लेकर मंत्री अमरजीत भगत ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री मोदी धोखेबाज और मौकापरस्त हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने देश को धोखा दिया है. PM मुसलमान, ईसाई को टॉर्चर कर उनके साथ बैठते हैं, बाद में उनके साथ मुलाकात करने बोलते हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ के कार्यकर्ताओं को अति आत्मविश्वास से बचने की सलाह दी और छत्तीसगढ़ में हार का कारण अति आत्मविश्वास बताया था. इस पर मंत्री अमरजीत भगत ने कहा, अति आत्मविश्वास नहीं भाजपा को उसका कर्म लेबडूबा. जमीन में सड़क बनाना था, आसमान में स्काई वॉक बनाए वो उनको ले डूबा. आदिवासियों की जमीन हड़पना चाहते थे, वो उनको ले डूबा।

साथ ही अरुण साव के बयान पर मंत्री अमरजीत भगत का पलटवार करते हुए कहा, असत्य बयान करने में अरुण साव माहिर हैं. बीजेपी में ज्यादा झूठ बोलने वाले को बड़ा पद मिलता है. झूठ बोलने का उदाहरण देना हो तो अरुण साव का उदाहरण देना पड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × three =