CG दरिंदगी : 5 साल की बच्ची का स्कूल बस में किया रेप, घर लौटते कंडक्टर ने की घिनौनी वारदात…

मुंगेली।। मुंगेली के करही में स्कूल बस में पांच साल की मासूम बच्च दुराचार की शिकार हो गई। घटना कल दोपहर की है, जब अध्ययन इंटरनेशनल स्कूल से बच्ची बस से वापिस आ रही थी। बच्ची को अकेला पाकर बस कंडक्टर ने घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने पास्को एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

आरोपी बस कंडेक्टर को गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम मनीष तिवारी है। बताते हैं, बच्ची स्कूल से कल घर पहुंची तो रो रही थी। मां के पूछने पर उसने बताया कि बस के दाढ़ी वाले अंकल ने उसके साथ गंदी हरकत की है। जिस कारण उसे दर्द हो रहा है। माँ ने जब चेक किया तो देखा कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट से लगातार खून बह रहा था।

जिसे लेकर प्राथमिक उपचार के लिए यशोदा हॉस्पिटल डॉ. प्रियंका जांगड़े के पास पहुंचे डॉक्टर ने उपचार के दौरान बताया कि बच्ची के साथ घिनौनी हरकत की गई है, जिस कारण खून का रिसाव हो रहा है। इसके बाद परिजनों ने थाने पहुंच कर आरोपी बस कंडक्टर के विरुद्ध अपराध दर्ज करने की मांग की। मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी मनीष तिवारी उर्फ नीलू के विरूद्ध धारा 376 एवी लैंगिक अपराधों से चालको का संरक्षण अधिनियम 2012 के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तार किया गया।

बच्ची के परिजन आरोपी को फांसी देने की मांग कर रहे है उनका कहना है कि जिस व्यक्ति को 5 साल की मासूम में हवस नजर आ रहा है ऐसे लोग समाज के लिए घातक ऐसे लोगों को जल्द से जल्द फांसी पर लटका देना चाहिए ताकि समाज से ऐसी गंदगी साफ हो, इसके बाद ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति बंद हो जाएगी।

नशेड़ी है बस कंडक्टर

बताते हैं बस कंडक्टर नशेड़ी प्रवृति का है। बावजूद इसके स्कूल प्रबंधन ने काम पर रख लिया। पूरे प्रदेश में कमोवेश यही स्थिति है, स्कूल वाले ज्यादा वेतन देने से बचने बिना जांच पड़ताल किए किसी को स्कूल में रख लेते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 + 10 =