छत्तीसगढ़ पुलिस में SI समेत 971 अन्य पद पर आवेदन करने का आखिरी मौका, आज रात 12 बजे के पहले करें अप्लाई…

छत्तीसगढ़।। युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का बढ़िया मौका है. यहां पुलिस विभाग में कई पद पर भर्ती निकली है. इनके लिए आवेदन की प्रक्रिया काफी समय से चल रही है और आज यानी 19 जनवरी 2023 दिन गुरुवार इनके लिए अप्लाई करने की लास्ट डेट है. वे कैंडिडेट्स जो छत्तीसगढ़ पुलिस में एसआई समेत अन्य 971 पद पर आवेदन करना चाहते हों, वे आज के आज फॉर्म भर दें क्योंकि इसके बाद उन्हें ये मौका नहीं मिलेगा. आज रात के 12 बजे तक फॉर्म भरा जा सकता है।

छत्तीसगढ़ पुलिस में सब इंस्पेक्टर के अलावा जिन पद पर भर्ती होनी है, वे इस प्रकार हैं सूबेदार, उपनिरीक्षक, उपनिरीक्षक (विशेष शाखा), प्लाटून कमांडर, उपनिरीक्षक (अंगुल चिन्ह), उप निरीक्षक (प्रश्नाधीन दस्तावेज), उप निरीक्षक (कम्प्यूटर) और उपनिरीक्षक (रेडियो) वगैरह।

इस डेट पर होगा एग्जाम

छत्तीसगढ़ व्यापम के इन पद पर कैंडिडेट्स का सेलेक्शन लिखित परीक्षा के आधार पर होगा. परीक्षा का आयोजन 29 जनवरी 2023 के दिन किया जाएगा. परीक्षा के लिए समय तय हुआ है सुबह दस बजे से दोपहर सवा बारह बजे तक का परीक्षा का आयोजन छत्तीसगढ़ पुलिस के 5 संभागीय मुख्यालयो- अंबिकापुर, बिलासपुर, दुर्ग, जगदलपुर और रायपुर में बनें सेंटर्स पर होगा।

इतने कैंडिडेट्स ने किया है अप्लाई

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इन वैकेंसी के लिए 1 लाख 27 हजार से ज्यादा कैंडिडेट्स ने अप्लाई किया है. जो आवेदन करने से रह गए हैं वे व्यापमं की वेबसाइट पर जाकर अभी भी फॉर्म भर सकते हैं. आज रात के 12 बजे तक कैंडिडेट्स के पास आवेदन करने का मौका है।

इनके लिए भी आवेदन करने का अंतिम।मौका आज

राजस्थान सबऑर्डिनेट एंड मिनिस्ट्रियल सर्विसेस सेलेक्शन बोर्ड ने काफी समय पहले टीचर के 48,000 से अधिक पद पर भर्ती निकाली थी. इन पर आवेदन की प्रक्रिया काफी समय से चल रही है और अब अप्लाई करने की लास्ट डेट भी आ गई है. ऐसे में वे कैंडिडेट्स जो आवेदन के इच्छुक हों लेकिन किसी वजह से अब तक अप्लाई न कर सकें हों, वे आज के आज फॉर्म भर दें. आरएसएमएसएसबी के टीचर पद पर अप्लाई करने की लास्ट डेट आज यानी 19 जनवरी 2022 दिन गुरुवार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 − 5 =