राखी सावंत को पुलिस ने किया गिरफ्तार, थाने में पूछताछ जारी- इस मामले को लेकर ड्रामा क्वीन पर हुई कार्रवाई…जानें पूरा मामला

मुंबई।।  हिंदी के अलावा भोजपुरी में काम कर चुकीं राखी सावंत हमेशा ही अपने अजीब-गरीब बयान की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं। हाल ही में आदिल खान दुर्रानी से शादी रचाने वालीं बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत एक बार फिर से मुसीबत में फंस गई हैं। मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड की ‘ड्रामा क्वीन’ अभिनेत्री राखी सावंत को पूछताछ के लिए थाने बुलाया है और ऐसी खबर है कि उन्हें गिरफ्तार भी किया गया है।

राखी सावंत पर आरोप

राखी सावंत पर आरोप है कि उन्होंने कुछ समय पहले मॉडल शर्लिन चोपड़ा की आपत्तिजनक फोटो और वीडियो को सर्कुलेट किया था। पिछले साल राखी ने पुलिस को बताया था कि शर्लिन चोपड़ा ने 6 नवंबर 2022 को यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें उन्होंने उनके खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था।

गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं

पुलिस ने बताया कि एक मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके आधार पर अंबोली थाने में पुलिस ने मामला दर्ज किया है। बता दें कि कल यानी बुधवार को मुंबई की सेशन कोर्ट ने राखी सावंत की अग्रिम जमानत की अर्जी खारिज की थी, जिसके बाद उन्हें आज 19 जनवरी को गिरफ्तार किया गया है। हालांकि, राखी अभी थाने में ही मौजूद हैं, वहीं गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं हो पाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 + 14 =