20 दिन तक फंदे पर लटका रहा शव, एक महीने बाद घर लौटी पत्नी लाश देखकर हुई बेहोश…

उत्तर प्रदेश।। कानपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. पत्नी के घर छोड़कर जाने से परेशान युवक ने घर में फांसी लगाकर जान दे दी. करीब 20 से 25 दिनों तक शव घर में फंदे से लटका रहा. बुधवार को जब पत्नी घर वापस आई, तो फंदे से लटके पति की लाश देखकर बेहोश हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मामला अरौल थाना क्षेत्र के अमीनाबाद गांव का है. यहां के रहने वाले सुदामा शर्मा पहले जयपुर में काम करते थे. कुछ दिनों से वह अपने गांव में अपने घर में अपनी पत्नी प्रीति और बच्चे के साथ रहते थे. एक महीने पहले उनका पत्नी से आपस में कुछ विवाद हो गया. इसके बाद पत्नी नाराज होकर अपने बच्चे को लेकर मायके चली गई थी।

दरवाजा खोलते ही निकली चीख, फंदे से लटका था पति

इस दौरान महिला की बहन की तबीयत बिगड़ी गई, तो वह वहीं कुछ दिन रुक गई. इसके बाद प्रीति 18 जनवरी को अपने मायके से लौटकर घर पहुंची. दरवाजा खोलते ही देखा कि पति की बॉडी फंदे से लटकी हुई है. यह देखते ही प्रीति की चीख निकल गई और वह बदहवास हो गई और चिल्लाने लगी. यह सुनकर आस-पास के लोग भी आ गए. इसके बाद पुलिस को सूचना दी.

पति से आखरी बात 28 दिसंबर को हुई थी

वहीं, प्रीति के पिता शंकर शर्मा का कहना है कि मायके रहने के दौरान उनकी बेटी पति से रोज फोन से बात करती थी. मगर, 28 दिसंबर के बाद उसकी पति से बात एकदम बंद हो गई. क्योंकि पति ने उसका फोन उठाना बंद कर दिया था. बेटी को लगा कि पति जयपुर में काम करता था, इसलिए हो सकता है घर में ताला लगा कर जयपुर चला गया होगा।

इस दौरान प्रीति ने गांव में किसी बात की, तो उसने बताया था कि तुम्हारे घर के बाहर ताला लगा है. मामले में बिल्हौर के एसीपी आलोक सिंह का कहना है कि अभी तक के मामले से सुसाइड करना ही नजर आ रहा है क्योंकि पत्नी से भी विवाद हुआ था।

इसके के बाद पत्नी की आखिरी बार 28 दिसंबर को हुई थी. इसके बाद दोनों में बातचीत नहीं हुई. लगता है शायद उसी दिन या उसके दो दिन बाद उसने सुसाइड कर लिया होगा. बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण पता चलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × five =