CG सूरजपुर: रिलेशनशिप में रह रही महिला की हत्या, घर में मिली खून से लथपथ लाश…जांच में जुटी पुलिस

सूरजपुर।। सूरजपुर जिले के कॉलेज रोड पर रिलेशनशिप में रह रही महिला का उसी के घर में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है। यह पूरा मामला नगर के कॉलेज रोड इलाके का है।

जानकारी के अनुसार मृतका फुलासो बाई उर्फ निशा एक युवक रतन देवांगन के साथ रिलेशनशिप में रह रही थी। पड़ोसियों के अनुसार कल रात मृतका और रतन के बीच लड़ाई-झगड़ा हुआ था। सुबह जब पड़ोसी निशा के घर का दरवाजा खुलवाने गए, तब अंदर से कोई आवाज नहीं आई। शंका होने पर पड़ोसियों ने कोतवाली पुलिस को जानकारी दी। कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर जब दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची, तब वहां निशा की लाश पड़ी हुई थी। मृतका के शरीर पर तमाम चोट के निशान हैं। साथ ही घर के कई हिस्सों में खून के दाग भी पड़े हुए हैं, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है, कि मृतका की हत्या की गई है।

फिलहाल पुलिस फॉरेंसिक एक्सपर्ट की सहायता लेकर पूरे मामले की जांच कर रही है और पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कार्रवाई की बात कह रही है। वहीं मृतका के साथ रिलेशनशिप में रहने वाला युवक फरार बताया जा रहा है, जिसे लेकर आशंका जताई जा रही है कि हत्या के पीछे उस युवक का हाथ हो सकता है। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, जिसमें मौत के सही वजह का पता चल सके।

Leave a Reply