CG रायपुर: बागेश्वर धाम महाराज ने चमत्कार का पत्रकारों के सामने दिया Live Demo, सब रह गए हक्के-बक्के…

रायपुर।। बागेश्वर धाम महाराज पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री रायपुर में रामकथा कह रहे हैं। उनके चमत्कार और दिव्य दरबार पर कई सवाल उठ रहे हैं। साथ ही उन पर आरोप लग रहे हैं कि वह अंधविश्वास को बढ़ावा दे रहे हैं। इन आरोपों पर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री कह रहे हैं कि हम किसी भी चीज को ठीक करने का दावा नहीं करते हैं। यह सब कुछ गुरुजी की कृपा ‘से होती है। तमाम आरोपों के बीच बागेश्वर धाम महाराज पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अपनी शक्तियों का लाइव डेमो दिया है। इस दौरान देश भर के टीवी पत्रकार वहां पर मौजूद थे।

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की पर्ची पर सवाल थे। कुछ लोग कह रहे थे कि बाबा पर्ची में जो बात लिखते हैं, वह पहले से होती है। बागेश्वर महाराज ने रायपुर में लाइव डेमो दिया है। देश भर से पहुंचे पत्रकारों से धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि आपमें से कोई एक सामने आ जाओ। इसके बाद एक महिला पत्रकार सबकी सहमति से आगे बढ़ती है। पंडित धीरेंद्र शास्त्री उस पत्रकार से कहते हैं कि मैं पर्चा अभी लिख देता हूं। वह बालाजी का नाम लेकर एक पर्चा तैयार करते हैं।

पत्रकार भीड़ से एक महिला को बुला लेती

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री महिला पत्रकार को चैलेंज देते हैं कि यहां पर चार पंडाल बने हुए हैं। आप किसी भी पंडाल में जाकर किसी व्यक्ति को बुला लाएं। पर्चा में लिखी बातें उसी के बारे में होगी। हां, आप इसका जरूर ख्याल रखिएगा वह आपका परिचित नहीं हो महिला पत्रकार बाबा का चैलेंज स्वीकार कर वहां से आगे बढ़ती है। कुछ दूर आगे जाकर वह भीड़ से एक महिला को बुला लाती है।

महिला के बच्चे की तबीयत खराब थी

पत्रकार महिला और उसके बच्चे को लेकर लेकर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पास पहुंची है। इसके बाद बाबा ने अपनी पर्ची महिला को दी। पर्ची में लिखी बातें महिला के बारे में थी। महिला बिलासपुर में रहती है। अपने बच्चे की बीमारी को लेकर वह आई थी। पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि बालाजी की कृपा से 40 फीसदी तक बीमारी ठीक हो जाएगी।

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने महिला को यह भी बताया की तुम यूपी की रहने वाली है। बिलासपुर में रहती हो। तुम्हारी कुल देवी गांव में ही रहती हैं। उनकी पूजा और श्रृंगार करते रहो। इसके बाद वह महिला से सवाल पूछते हैं कि क्या तुम्हारा हमसे पहले से कोई परिचय है। तुम अपनी समस्याओं के बारे में हमें पहले कभी बताई हो महिला इससे इनकार कर देती है।

इसके बाद महिला

महिला बागेश्वर धाम महाराज के सवाल पर कहती है कि मैंने आपको नहीं बताई है। बागेश्वर महाराज ने कहा कि आज के बाद अब मैं किसी को कोई सफाई नहीं दूंगा। अंधविश्वासी कहा तो मैं वैसे लोगों को नंगा कर दूंगा। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Leave a Reply