हैवानियत: संबंध बनाने से किया मना तो मारी कुल्हाड़ी, खून से लथपथ महिला के साथ युवकों ने किया गैंगरेप…

महाराष्ट्र।। नागपुर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. इस घटना में दुष्कर्म करने वालों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं. महिला के साथ दुष्कर्म हुआ. जब महिला से इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसे कुल्हाड़ी मारकर घायल कर दिया और फिर खून से लथपथ गंभीर घायल महिला के साथ दुष्कर्म करते रहे. इस घटना में महिला की मौत हो गई. पुलिस ने गैंगरेप और हत्या करने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

नागपुर के खापा पुलिस थाना इलाके के सुरेवानी गांव का यह मामला है. 35 साल की महिला के साथ वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब महिला खेत पर काम कर रही थी. बताया गया कि गांव के ही रहने वाले दिनेश उईके, नंदकिशोर उईके और सिद्धार्थ पाटिल महिला के पास पहुंचे थे।

इसके बाद तीनों ने जाकर उसके साथ जोर-जबरदस्ती करना शुरू कर दिया. घटना के दौरान महिला खेत पर अकेली थी, साथ ही आस-पास के खेतों पर कोई नहीं थी. महिला ने जब छेड़छाड़ का विरोध किया तो तीनों ने मिलकर उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. इससे महिला गंभीर घायल हो गई।

महिला की मौत

जब महिला लहूलुहान होकर खेत में गिर पड़ी तो तीनों आरोपियों ने मिलकर उसकी साथ गैंगरेप किया. इस दौरान महिला की मौत हो गई और आरोपी मौके से भाग निकले. जब लोगों ने महिला के शव को खेत पर पड़ा देखा तो पुलिस को इसकी जानकारी दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और गांव में पूछताछ की. इस दौरान पुलिस को अहम जानकारी मिली. इसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए आरोपियों ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है।

शेर के शिकार के मामले में जेल में बंद महिला का पति

डिप्टी एसपी नागेश जाधव के मुताबिक, महिला घर पर अकेली रहती थी. उसके पति शेर के शिकार के मामले में जेल में हैं. आरोपियों को नजर महिला पर थी. पति के जेल जाने के बाद से ही महिला मजदूरी करके गुजर-बसर कर रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 4 =