CG न्यूज़: चलती बाइक पर कपल का रोमांस, लड़के की गोद में बैठी लड़की ने गले लगाकर किया Kiss…

छत्तीसगढ़।। दुर्ग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि यंग कपल चलती बाइक पर रोमांस कर रहे हैं. यह मामला संस्कृतिधानी भिलाई का है. दरअसल, एक लड़का और लड़की चलती बाइक पर ही रोमांटिक अंदाज में पेश आने लगे. लड़का बाइक चला रहा है और लड़की बाइक की टंकी पर लड़के की तरफ मुंह करके बैठी हुई है. लड़की लड़के के गले से लगाकर किस करती दिख रही है।

जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें लड़का बाइक चलाता दिख रहा है. ट्रैफिक रूल्स के अनुसार लड़की को हेलमेट पहनकर बाइक पर लड़के के बगल वाली सीट पर बैठना चाहिए, लेकिन लड़की युवक की गोद में बैठकर उसे बाहों में भरकर गले लगाते हुए किस करती नजर आ रही है. बता दें कि इससे पहले लखनऊ में भी इसी तरह का मामला सामने आया था, जहां नाबालिग लड़की के साथ लड़के ने बाइक पर रोमांस किया. इस मामले में पुलिस ने लड़के के खिलाफ एक्शन लिया था।

शनिवार सुबह 9.50 बजे बिना नंबर की बाइक पर ये कपल भिलाई के जयंती स्टेडियम के पीछे वाले रास्ते से निकला. उसके पीछे कई स्कूटर और बाइक चालक वीडियो बना रहे थे. जब लड़की ने अपना चेहरा लड़के के जैकेट से छिपा रखा था. दोनों ग्लोब चौक से सेक्टर 8 फ्लाई ओवर होते हुए नेहरू नगर भेलवा तालाब के आगे कुछ देर रुके. इसके बाद वहां से स्मृति नगर के एक रेस्टोरेंट में चले गए।

इस कपल को रोड पर जिसने भी देखा, वो हैरान रह गया. कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर मोबाइल में कैद कर लिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

लोगों का कहना है कि इस बेशर्मी भरे अंदाज में सड़क पर ऐसी हरकत करते हुए चलना कपल के लिए तो खतरनाक है, ये ट्रैफिक रूल्स का खुलेआम उल्लंघन भी है. इसके साथ ही सामाजिक रूप से भी यह घटना अशोभनीय है. कपल को रोड पर ऐसी हरकत करते देखकर बच्चों पर भी असर पड़ेगा।

ट्रैफिक नियमों की खुलेआम उड़ाईं धज्जियां

इस कपल के साथ ही कुछ और बाइक सवार चल रहे थे, जो उनके पीछे रेस्टोरेंट में चले गए. दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव का आदेश है कि कोई भी दोपहिया वाहन चालक बिना हेलमेट और फोर व्हीलर चालक बिना सीटबेल्ट के गाड़ी चलाते मिला तो उस पर कार्रवाई होगी. वहीं ये कपल खुलेआम ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाते दिखे. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि ये मामला आईपीसी के सेक्शन 279 ( खतरनाक ड्राइविंग) का बनता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 2 =