नशीला पदार्थ पिलाने के बाद छात्रा से रेप, वीडियो बनाकर रिश्तेदारों को भेजा…

राजधानी।। लखनऊ से नाबालिग छात्रा को नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़िता का आरोप है कि इस दौरान उसका अश्लील वीडियो भी बनाया गया फिर उसके रिश्तेदारों को भेज दिए।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की और कुछ ही घंटों में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पीड़िता का आरोप युवक बार- बार शारीरिक संबंध बनाने के लिए उसे फोर्स करता था और ना करने पर इंस्टाग्राम पर फोटो वायरल करने की धमकी देता था. जब उसने धमकी को नजरअंदाज करना शुरू किया तो आरोपी ने वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड करते हुए उसके रिश्तेदारों को टैग कर दिया. पीड़िता ने बताया कि इसकी जानकारी भी उसे उसके रिश्तेदारों ने दी।

जानकारी के मुताबिक छात्रा आरोपी को पहले से जानती थी दोनों के बीच दोस्ती थी. इस दौरान आरोपी उसे स्कूल से बहला फुसलाकर अपने साथ घुमाने के लिए ले गया और एक मकान में ले जाकर उसे नशीला पदार्थ पिला दिया. वहीं जब वह बेहोश हो गई तो आरोपी ने उसके साथ रेप किया. होश में आने पर उसने अपनी हालत देखकर विरोध करने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी ने यही वीडियो दिखाकर उसे चुप करा दिया।

घर पहुंचकर किशोरी ने पूरे मामले की जानकारी शुक्रवार को पिता को दी. इस मामले पर डीसीपी नॉर्थ जोन कासिम अब्दी ने बताया कि छात्रा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. सभी बिंदुओं पर जांचकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने अपना कमरा बदल लिया था. अदालत में पेश करने के बाद आरोपी को जेल भेज दिया है. घटना के बाद से पीड़िता सदमे में है. पुलिस द्वारा उसकी काउंसलिंग भी कराई जा रही है।

Leave a Reply