पठान शो: पर्दे पर दीपिका पादुकोण के ‘भगवा बिकिनी’ में आते ही बवाल, मॉल में मारपीट से अफरातफरी…

बरेली।। पठान मूवी को लेकर बरेली के एक मॉल में दो गुटों में जमकर मारपीट हुई. इस दौरान कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए. पूरे मॉल में मारपीट से हड़कंप मच गया और हर तरफ चीख-पुकार मच गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पूरे बल के साथ मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह घटना बुधवार देर रात को हुई।

जानकारी के मुताबिक बरेली के एक मॉल में भी पठान मूवी चल रही थी. जैसे ही दीपिका के भगवा बिकनी में बेशर्म वाला गाना आया तो किसी शरारती तत्व ने अजीब कमेंट करने शुरू कर दिए और मोबाइल से मूवी का वीडियो बनाने लगे. सिनेमा हॉल के कर्मचारियों ने वीडियो बनाने से रोका और कहा कि यह नियमों के खिलाफ है. इस पर हुई कहासुनी मारपीट में बदल गई।

कई लोग हिरासत में :

हंगामे की सूचना पर थाना इज्जतनगर पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंची और कुछ लोगों को हिरासत में लिया फिर मामला शांत हुआ. बताया जा रहा है कि सिनेमा हॉल में तैनात बाउंसरों ने एक युवक को जमकर पीटा और उसके कपड़े तक फाड़ दिए।

पुलिस सीसीटीवी के आधार पर आरोपी लड़कों की पहचान में कर रही है. थाना इज्जतनगर के इंचार्ज अरुण श्रीवास्तव का कहना है कि सिनेमाघर में मारपीट करने वाले युवकों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. कई लड़कों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही. साथ ही कुछ लड़कों की पहचान भी की गई है. गंभीर रूप से घायल हुए युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कई प्रदेशों में विरोध:

बता दें, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म पठान बुधवार को देशभर रिलीज हुआ. विवाद और विरोध के बीच सिनेमा हॉल में दर्शकों की भीड़ उमड़ रही है. सिनेमा घरों में एडवांस बुकिंग की चल रही है।

बिहार के भागलपुर से लेकर मध्य प्रदेश के इंदौर और ग्वालियर, छत्तीसगढ़ के दुर्ग, बिलासपुर और रायपुर, राजस्थान के जयपुर और कर्नाटक के बेंगलुरु तक इसके विरोध की आंच पहुंची. मुंबई और कानपुर जैसे कई शहरों में सिक्योरिटी टाइट रही. कहीं पोस्टर फाड़े और जलाये गए तो कहीं सिनेमाघरों के बाहर नारेबाज़ी हुई. इसके उलट कई जगहों पर शाहरुख़ ख़ान के फैन्स ने अलग अलग अंदाज़ में फ़िल्म को सेलिब्रेट किया. लेकिन ये हंगामा पठान तक ही सीमित नहीं रहा।

Leave a Reply