इंदौर में लगे ‘सर तन से जुदा’ के नारे, विश्व हिंदू परिषद के लोगों ने दर्ज कराया केस…

मध्य प्रदेश।। इंदौर में मुस्लिम समाज के लोगों ने बजरंग दल कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी के लिए विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान कुछ मुस्लिम युवकों ने ‘सर तन से जुदा’ के नारे लगा दिए. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पुलिस कमिश्नर से मुलाकात की।

साथ ही आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. दरअसल, पठान फिल्म के विरोध में इंदौर के विभिन्न जगहों पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया था. इस दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक नारे लगाए थे।

वीडियो वायरल होते ही मुस्लिम समाज के लोगों ने इंदौर के विभिन्न थाना क्षेत्रों का घेराव किया. इसके बाद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करने की मांग की. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस भी तुरंत ही सक्रिय हो गई थी।

पुलिस ने बजरंग दल के 4 कार्यकर्ताओं को किया गिरफ्तार पुलिस ने घेराव के बाद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया. मगर, इसी दौरान सदर बाजार थाना क्षेत्र में मुस्लिम समाज के लोगों का विरोध प्रदर्शन वीडियो सामने आया है. इसमें कुछ मुस्लिम युवक ‘सिर तन से जुदा’ के नारे लगा रहे हैं।

पुलिस ने बजरंग दल के शिकायत पर ‘सर तन से जुदा’ के नारे लगाने वाले मुस्लिम युवकों के खिलाफ धारा 505 सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है. साथ ही उनकी तलाश शुरू कर दी है. वहीं, पुलिस का कहना है कि जल्द ही ‘सर तन से जुदा’ के नारे लगाने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

विहिप नेता ने जुमे की नमाज के बाद बड़ी घटना की जताई आशंका

उधर, विश्व हिंदू परिषद के प्रांत मंत्री सोहन विश्वकर्मा ने पुलिस कमिश्नर से मांग की है कि विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को सुरक्षा दी जाए. साथ ही उन्होंने कहा कि 27 जनवरी को शुक्रवार के नमाज के बाद बड़ी घटना और हिंदुओं पर हमले की योजना की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता है।

Leave a Reply