बाजार में मटर खरीद रहे ASI के सिर में मारा डंडा, इलाज के दौरान मौत…

छत्तीसगढ़।। सारंगढ़-बिलाईगढ़ के सरिया इलाके में दर्दनाक घटना हुई. जहां मंगलवार दोपहर दिनदहाड़े ASI डीएन साहू की सिर पर डंडा मारकर हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक ASI डीएन साहू (56 वर्ष) घर के लिए मटर खरीद रहे थे. तभी अचानक शराब के नशे में धुत एक मानसिक विक्षिप्त युवक श्याम लाल सिदार (35 वर्ष) आया और डीएन साहू सिर पर जोर से डंडा मार उन्हें घायल कर दिया।

मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने लहूलुहान हालत में डीएन साहू को बरमकेला अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन सिर पर गंभीर चोट और ज्यादा खून बह जाने से उनकी इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. इस घटना के बाद से उनके परिवार में मातम पसर गया. पुलिस ने तुरंत ही कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

इस मामले पर पुलिस अधीक्षक राजेश कुकरेजा ने बताया कि सरिया थाने में पदस्थ एएसआई डीएन साहू के रिटायर्ड होनें में 4 साल का समय बचा था. मंगलवार दोपहर दिनदहाड़े सिर पर डंडा मारकर उनकी हत्या कर दी।

पुलिस ने आरोपी श्याम लाल सिदार को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. आरोपी श्याम लाल सिदार सरिया वार्ड क्रमांक- 5 का रहने वाला है. हत्या में इस्तेमाल डंडा जब्त कर लिया गया है. एएसआई के शव का पोस्टमॉर्टम के लिए भेज मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply