प्यार, ब्रेकअप और नफरत… गर्लफ्रेंड के सिर पर युवक ने रॉड से किया हमला, हालत गंभीर…

छत्तीसगढ़।। दुर्ग के पुरानी भिलाई में कॉलेज से लौट रही लड़की पर युवक ने रॉड से हमला कर दिया. इससे लड़की की हालत गंभीर बनी हुई है. बताया जा रहा है कि लड़की साइकिल से घर जा रही थी, उसी दौरान युवक ने रोककर हमला किया. पुलिस का कहना है कि पीड़ित लड़की और आरोपी के बीच प्रेम संबंध थे. कुछ दिनों से दोनों में अनबन हो गई थी, जिससे लड़की ने बात करना बंद कर दिया था. इसी बात से नाराज होकर युवक ने वारदात को अंजाम दिया।

जानकारी के अनुसार, दुर्ग के पुरानी भिलाई थाना क्षेत्र अंतर्गत एक लड़की कॉलेज से लौट रही थी. रास्ते में कार सवार युवक करण देवांगन ने उसे रोक लिया और रिश्ता बनाए रखने का दबाव बनाया. जब लड़की ने मना कर दिया तो उसने कार से रॉड निकाली और लड़की के सिर में मार दी. इससे लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई. इसके बाद आरोपी करण देवांगन कार में बैठे अपने दोस्त के साथ मौके से फरार हो गया।

घटना के बाद आस-पास के लोगों ने घायल लड़की को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर होने पर उसे डीकेएस अस्पताल रायपुर रेफर कर दिया गया. पुरानी भिलाई पुलिस ने मुख्य आरोपी करण देवांगन को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के साथी को भी पुलिस ने पकड़ लिया है।

घटना को लेकर क्या बोले टीआई ?

टीआई मनीष शर्मा ने कहा कि आरोपी करण और लड़की के बीच कुछ प्रेम संबंध थे. दिसबंर से दोनों के बीच अनबन चल रही थी. विवाद हो गया था. इस मामले की विवेचना की जा रही है. जो भी तथ्य आएंगे, उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी. पीड़ित लड़की और आरोपी एक ही गांव के रहने वाले हैं. आरोपी गांव में मोबाइल की दुकान चलाता है. फिलहाल पुलिस ने मुख्य आरोपी व उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply