शर्मसारः छात्रा से टीचर ने किया रेप, बनाया अश्लील वीडियो, 5 साल तक ब्लैकमेल कर किया दुष्कर्म…

मुरादाबाद।। एक शर्मनाक मामला सामने आया है. अपनी ही छात्रा को शिक्षक ने प्रेमजाल में फंसा लिया. इसके बाद रेप किया और इसका अश्लील वीडियो बना लिया. फिर ब्लैकमेल कर पांच साल तक यौन शोषण किया. पीड़िता की शादी होने के बावजूद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया. बाद में वीडियो वायरल कर दिया. जिससे पति ने साथ छोड़ दिया।

इस मामले में पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, धमकी देने और पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र के गांव निवासी युवती ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि करीब पांच साल पहले वह फरीदनगर के प्रकाश जूनियर हाईस्कूल में पढ़ रही थी. उस समय पीड़िता की उम्र 13-14 साल थी।

शिकायत में बताया कि साढ़े तीन माह पूर्व उसका निकाह हो गया. इसके बावजूद आरोपी उसके पीछे पड़ा रहा. 15 जनवरी को आरोपी मजफूज ने फोटो वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता को स्कूल में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया. विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देने लगा. इतना ही नहीं बाद में आरोपी ने पीड़िता के फोटो भी वायरल कर दिए. उसकी अश्लील फोटो जब पति के पास पहुंची तो उसने भी साथ रखने से मना कर दिया।

Leave a Reply