पत्नी का खौफनाक बदला: लड़ाई के बाद पति के सोने का किया इंतजार और फिर- सुबह घर खोदकर निकाली गई लाश…

उत्तर प्रदेश।। कानपुर से हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां एक महिला ने अपने पति को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. मामले का खुलासा होने पर इलाके के लोग सन्न रह गए. तहरीर के आधार पर आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

गौरतलब है कि शहर के बिधनु क्षेत्र के सुरौली गांव की रहने वाली मोनिका की शादी उमेश यादव से हुई थी. उमेश शराब का लती था. इसको लेकर उसका पत्नी से अक्सर विवाद होता था. बुधवार रात को दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इससे मोनिका कुछ इस कदर गुस्सा हुई कि जैसे ही पति सोया, उसने गला कसकर हत्या कर दी. इसके बाद उसने वारदात को छुपाने के लिए पति की लाश घर में ही गढ्ढा खोदकर दफन कर दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने उससे पूछताछ की

सुबह होने पर घरवालों को उमेश नहीं दिखा तो उन्होंने मोनिका से पूछा. इस दौरान उसने कोई जवाब नहीं दिया. शक होने पर घरवालों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने उससे पूछताछ की. इसी दौरान पुलिस की नजर उस जगह पड़ी जहां लाश दफन की गई थी।

पति की हत्या करने की बात कबूल की

मिट्टी हटाने पर उमेश की लाश निकली तो घरवाले और पुलिस भी सन्न रह गई. इसके बाद मोनिका से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने पति की हत्या करने की बात कबूल की. इस दौरान वो बेहोश होने का नाटक करती रही. इस पूरे प्रकरण में एसीपी घाटमपुर दिनेश शुक्ला ने कहा कि पति की हत्या के आरोप में मोनिका यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसने हत्या करने की बात कबूल की है।

Leave a Reply