CG ब्रेकिंग: टीएस सिंहदेव ने दिया बड़ा बयान, राजनीति भंवर में फंस गया हूं…

जांजगीर-चाम्पा।। जिले के अकलतरा में पूर्व विधायक डॉ. राकेश कुमार सिंह की पुण्यतिथि कार्यक्रम में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव पहुंचे। उन्होंने कहा कि जीवन में नेक काम करना चाहिए, ताकि दुनिया से जाने के बाद लोग याद करे। इधर, नए चेहरों को मौका देने मीडिया के सवाल पर कहा कि छग में आधे से ज्यादा विधायक पहली बार बने हैं। जितने वाले को टिकट मिलती है।

स्वास्थ्य मंत्री ने बड़ी बात कही है कि वे राजनीति में नहीं आना चाहते थे, राजनीति को पसंद नहीं करता था। राजनीति भंवर है, जहां आकर फंस गया हूं। आज भी मन में लगता है कि क्रिकेट खेलता हूं, फुटबॉल तो नहीं खेल रहा हूं। जो भी करो, अच्छे से करो । मंत्री ने 2023 के चुनाव लड़ने को लेकर यह भी बड़ी बात कही है कि अभी तय नहीं किया है। मुख्यमंत्री बनने को लेकर कहा कि हाईकमान ने जो तय किया है तो वे भी उनके साथ हैं। वे अनुशासित हैं. – छग, कांग्रेस के लिए अच्छी जमीन है. लोग आते-जाते हैं। आज भी छग में कांग्रेस की गहरी पैठ है. उम्मीद है, कांग्रेस की ही सरकार बनेगी. कई मुद्दे हैं, जिसमें काम करने बाकी है, जिस पर आगामी बजट में किया जा सकता है।

भेंट मुलाकात को लेकर मंत्री ने कहा कि भेंट मुलाकात एक दिन तक सीमित नहीं होना चाहिए। लोगों को महसूस होना चाहिए कि किसी भी समय जनप्रतिनिधि से मिल सकें। लोगों की उम्मीद बनती है, उसके बाद निरन्तरता बनती तो यह ठोस बुनियाद बनता है। अकलतरा में सीएम के आने से सरकार चली जाने के मिथक को लेकर टीएस सिंहदेव ने कहा कि ऐसी भ्रांति रहती है, लोगों से जुड़ने ऐसी कोई बाधा नहीं रहनी चाहिए। अकलतरा विस सीट की हार पर कहा कि कांग्रेस से जो वोटर रहे, वे जोगी कांग्रेस की ओर चले गए, इससे हार हुई। आगे रणनीति बनाएंगे।

Leave a Reply