हादसा: तेज रफ्तार हाइवा ने साइकिल सवार को कुचला, मौके पर हुई मौत…

धमतरी।। गुरुवार को धमतरी दुर्ग रोड पर मुजगहन के पास तेज रफ्तार हाइवा ने एक साइकल सवार को कुचल दिया. घटनास्थल पर ही साइकल सवार की दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया और लोगों ने चक्काजाम कर दिया. पुलिस बल की समझाइश के बाद लोग सड़क से हटने के लिए राजी हुए. हाइवा को जब्त कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

बता दें कि, धमतरी में दुर्घटना थमने का नाम नहीं ले रही है. आए दिन हाइवा की चपेट में आकर लोग मौत के मुंह में समा रहे हैं. गुरुवार दोपहर मुजगहन ओवरब्रिज के पास साइकिल सवार युवक हाइवा क्रमांक सीजी 08 एयू 7900 के चपेट में आ गया. ड्राइवर हाइवा को छोड़कर मौके से फरार हो गया।

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीण एकत्रित हो गए. इस बीच अर्जुनी थाना पुलिस टीम मौके पर पहुंची. शव को तत्काल रक्तदान एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया. घटना इतनी भयानक थी कि, साइकिल का हैंडल मृतक के शरीर के अंदर घुस गया था. जिसे बड़ी मुश्किल से निकाला गया. हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने चक्काजाम करने की कोशिश की. जिसे थाना प्रभारी ने समझाइश देकर हटाया. लोगों का कहना था कि आए दिन हाइवा से सड़क हादसे हो रहे हैं. यह हाइवा दिन के समय क्षेत्र में क्या कर रहा था।

Leave a Reply