सड़क पर बिछी लाशें: सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, पति-पत्नी और युवक सहित बच्चे ने तोड़ा दम…

 बलौदाबाजार।। जिले से बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. पलारी में दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां एक मासूम बच्चे समेत 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई है. सड़क पर लाशें बिछ गई है।

बताया जा रहा है कि मोटर साइकिल सवार चार लोगों की मौत हो गई है. पति-पत्नी और एक युवक सहित डेढ़ साल के बच्चे ने दम तोड़ दिया. मोटर साइकिल सवार रायपुर से बलौदाबाजार के पास किसी गांव में पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे, तभी हादसा हुआ है।

मिली जानकारी के मुताबिक पलारी के विष्णु पेट्रोल पंप के पास पिकअप वाहन और मोटर साइकिल में टक्कर हुई है. एक मोटर साइकिल में चार लोग सवार थे. पलारी पुलिस जांच में जुटी है. पिकअप वाहन चालक को पलारी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि पलारी के विष्णु पेट्रोल पंप के पास भीषण सड़क हादसा हुआ है. पलारी थाना अंतर्गत ग्राम कुसमी निवासी पूरन भारद्वाज, पत्नी लता भारद्वाज, पुत्र खिलेश और एक अन्य महिला जो साथ में थी, जो रायपुर से आ रहे थे. किसी पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने बलौदाबाजार के पास किसी गांव जा रहे थे. थाना प्रभारी पुरुषोत्तम कुर्रे ने बताया कि पिकअप वाहन के साथ ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply