बिना कपड़े पहने नग्न अवस्था में रात भर घूमती रही महिला! बजाई घरों की घंटियां, जानें क्या है पूरा मामला…

 रामपुर।। में एक महिला रात भर बिना कपड़े पहने घूमती रही. इस दौरान उसने कई घरों के बाहर जाकर घंटियां भी बजाई. एक व्यक्ति की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने बताया कि महिला की पहचान कर ली गई है. चलिए आपको बताते हैं कि आखिर ये पूरा मामला क्या है जिससे सोशल मीडिया पर भी बवाल बचा हुआ है।

दरअसल, रामपुर की एक महिला देर रात बिना कपड़े पहने घूम रही थी. यह मामला तब सामने आया जब 29 जनवरी को महिला ने एक स्थानीय निवासी के घर की घंटी बजाई. इस व्यक्ति ने पुलिस में महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने महिला की पहचान कर उसके परिवार वालों से संपर्क किया. पूछताछ में पता चला की महिला मानसिक रूप से बीमार है।

महिला का बरेली में इलाज जारी

महिला के परिवार वालों का कहना है कि पिछले पांच सालों से बरेली में उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने परिजनों को महिला का ध्यान रखने और रात के समय घर पर रखने की भी सलाह दी है. सीसीटीवी फुटेज में कथित तौर पर महिला को रामपुर के मिलक गांव की सड़कों पर घूमते हुए दिखाया गया है. रामपुर पुलिस ने ट्वीट कर जनता से अपील की है कि महिला कभी दिखे तो पहले उसे कपड़े पहनाएं और फिर पुलिस को इसकी जानकारी जरूर दें ।

पुलिस पर उठने लगे सवाल

वहीं, कई लोगों ने इस मामले के बाद पुलिस सुरक्षा पर भी सवाल खड़े किए हैं. उनका कहना है कि आधी रात को महिला बिना कपड़े पहने घूम रही थी. महिला को देर रात 1.30 बजे देखा गया और रात 3 बजे तक भी वह ऐसे ही सड़कों पर देखी गई. इस पूरे समय पुलिस की टीम कहा थी पुलिस पेट्रोलिंग पर भी गंभीर सवाल खड़े हो गए हैं।

Leave a Reply