हल्दी की रस्म के बाद नहाने गई थी महिला सिपाही, बॉथरूम में मिली लाश…

उत्तर प्रदेश।। मेरठ में शादी से दो दिन पहले महिला सिपाही का शव बाथरूम में मिलने से हड़कंप मच गया. महिला सिपाही की शादी की तैयारियां चल रही थी और महिला सिपाही हल्दी की रस्म के बाद नहाने गई थी. काफी देर वो बाथरूम से नहीं आई तो परिजनों ने दरवाजा तोड़कर देखा तो महिला सिपाही बाथरूम के फर्श पर बेसुध पड़ी थी।

इसके बाद डॉक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया. सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. मामला मेरठ के थाना सरधना क्षेत्र के अहमदाबाद गांव का है, जहां की रहने वाली गीता तालियांन 2011 में यूपी पुलिस में सिपाही के पद पर भर्ती हुई थी।

वर्तमान में उसकी तैनाती मुजफ्फरनगर में चल रही थी. मंगलवार 7 फरवरी को गीता की बारात बुलंदशहर के गुलावठी क्षेत्र के गांव नत्थूगढ़ी से आनी थी. रविवार की दोपहर हल्दी की रस्म के बाद गीता बाथरूम नहाने गई और जब काफी देर तक हलचल नहीं हुई तो घर वालों ने बाथरूम का दरवाजा तोड़ा, जहां देखा कि गीता बेसुध पड़ी है।

Screenshot 2023 02 06 18 53 36 06 12fc3a774dc5a76f9d973d40e48436f8 console corptech

उसके बाद उसको बाहर निकाला गया और डॉक्टर को बुलाया गया. डॉक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया. दुल्हन की मौत की खबर सुनकर घर में हाहाकार मच गया और शादी की खुशियां गम में बदल गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. मौत की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है।

गीता की शादी बुलंदशहर के गुलावठी के गांव नत्थू गढ़ी निवासी सुमित तेवतिया से होनी थी. बताया जा रहा है कि सुमित भी पुलिस में सिपाही है. दुल्हन की मौत की सूचना लड़के पक्ष के लोगों को दी गई और वह भी मौके पर पहुंचे. इस मामले में सीओ सरधना बृजेश सिंह ने बताया कि सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

Leave a Reply