अम्बिकापुर: सरसों साग तोड़ रही महिलाओं पर डंडे से हमला, एक की मौत…

रामानुजगंज।। सनावल थाना अंतर्गत ग्राम कामेश्वरनगर में एक ग्रामीण ने खेत से सरसों का साग (भाजी) तोड़ रही दो महिलाओं पर डंडे से वार कर दिया। हमले में एक महिला की गंभीर चोट लगने से मौत हो गई। वहीं दूसरी महिला घायल हो गई। घटना की सूचना मिलने पर ग्रामीणों ने आरोपित युवक की जमकर पिटाई कर दी। सूचना पर सनावल पुलिस मौके पर पहुंची। मामले में दोनों ओर से अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

ग्राम कामेश्वरनगर के पटेरियापारा में किस्मतिया पति रामकिसुन एवं एक अन्य महिला खेत में सरसों का साग तोड़ रही थी। इसी दौरान आरोपित ने डंडे से वार करने के लिए दौड़ाया। हमले में एक महिला को मामूली चोट आई वहीं किस्मतिया के सिर पर जोरदार प्रहार के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों ने आरोपित को पकड़कर उसकी बेदम पिटाई कर दी। इससे वह घायल हो गया। उसको एंबुलेंस से सनावल अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक इलाज कर उसे अंबिकापुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया।

ग्रामीणों ने बताया कि आरोपित कुछ दिनों से दिमागी रूप से बीमार है। इस कारण उसे घर में ही बंद करके रखा गया था। घटना के दिन व वह अपने कमरे के खपरैल को हटाकर बाहर निकला एवं वारदात को अंजाम दिया।

आरोपित ग्रामीण के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया है। वहीं आरोपित के साथ जिन लोगों के द्वारा मारपीट की गई उनके विरुद्ध भी अपराध पंजीबद्ध कर मामले की जांच की रही है।

Leave a Reply