सरगुजा: लखनपुर थाने में मना जन्मदिन, DSP ने खिलाया केक… बीजेपी नेता के कारनामे पर मचा बवाल…

 सरगुजा।। जिले के लखनपुर थाने में बीजेपी नेता द्वारा बर्थडे केक काटने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है. यही नहीं, थाने में मौजूद प्रशिक्षु डीएसपी खुद उन्हें केक खिला रहे हैं और लोग तालियां बजा रहे हैं. इस मामले में कांग्रेस नेताओं ने कड़ी आपत्ति जताई है।

वहीं, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि ऐसा नहीं होना चाहिए, किसी शासकीय कार्यस्थल में निजी आयोजन करना अनुचित है. अधिकारी को चेतावनी देनी चाहिए।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार को लखनपुर थाने में पूर्व एल्डरमैन व क्षेत्र के बीजेपी नेता प्रदीप गुप्ता ने जन्मदिन मनाया और केक काटा. कांग्रेस नेताओं ने इस पर कार्रवाई की मांग की है. दरअसल, पुलिस द्वारा लखनपुर के व्यवसायियों की थाने में पिछले दिनों बैठक बुलाई गई थी।

इसमें मौजूद भाजपा नेता प्रदीप गुप्ता का जन्मदिन था. इस दौरान थाने में ही केक मंगाया गया और भाजपा नेता ने केक काटा।

यही नहीं, थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी प्रशांत देवांगन ने अपने हाथों से उन्हें केक खिलाया. इस बीच वहां मौजूद व्यवसायियों व पुलिसकर्मियों ने तालियां भी बजाईं. इस मामले में कांग्रेसी नेताओं ने कड़ी आपत्ति जताते हुए थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी पर कार्रवाई की मांग की है।

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा, “ऐसा नहीं होना चाहिए. चाहे भाजपा के नेता हों या कांग्रेस के. किसी भी शासकीय कार्यस्थल में निजी आयोजन सर्वथा अनुचित है. इस मामले में थाना प्रभारी को चेतावनी देनी चाहिए।

Leave a Reply