पूजा करने गए मंदिर 2 लोगों की हत्या: सड़क पर शव फेंककर भागे आरोपी, इलाके में फैली सनसनी…

मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में दो लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई। मर्डर के बाद आरोपियों ने शवों को सड़क पर फेंककर फरार हो गए। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।

दरअसल, आदिवासी विकासखंड खालवा के ग्राम देवलीकला में दो लोगों की हत्या का मामला सामने आया है, जिसके बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। दोनों लोगों की निर्मम हत्या इस कदर की गई है कि उनके शवों को देखने वाले लोग सहम उठे। हत्या करने के बाद हत्यारों ने शवों को रोड पर फेंक दिया और फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद खालवा थाना पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू की।

बताया जा रहा है कि बद्री यादव और तुलसीराम यादव दोनों पूजा-पाठ करने के लिए जंगल में स्थित मंदिर आते रहते थे। यहीं पर किसी ने घात लगाकर उनके कत्ल की घटना को अंजाम दिया है। दोनों मृतक आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। वहीं पुलिस ने ज़मीन विवाद में हत्या किए जाने का संदेह जताया है।

एडिशनल एसपी सीमा अलावा ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के तत्काल बाद पुलिस टीम मौके पर भेज दी है, जो मामले की जांच कर रही है। दोनों मृतक एक-दूसरे के रिश्तेदार हैं, जिनकी पहचान बद्री यादव और तुलसीराम यादव के रूप में हुई है। दोनों गांव से दूर जंगल में पूजा करने गए थे। संदेह है कि ज़मीन को लेकर इनका एक व्यक्ति से विवाद चल रहा था, इस आधार पर भी जांच चल रही है।

Leave a Reply