शनि नक्षत्र गोचर 2023: शनि का राहु के नक्षत्र में प्रवेश जल्द, 7 महीने मालामाल रहेंगी ये 6 राशियां…

शनि 15 मार्च दिन बुधवार को शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश करने वाले हैं. शनि इस नक्षत्र में 17 अक्टूबर तक रहेगा. ज्योतिषविदों का कहना है कि इस नक्षत्र में शनि के आने से छह राशियों को धन लाभ होगा. अगले सात महीने तक इन छह राशियों पर खूब पैसा बरसेगा.

शनि नक्षत्र गोचर 2023।। न्याय देव शनि 15 मार्च दिन बुधवार को शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश करने वाले हैं. शनि इस नक्षत्र में 17 अक्टूबर तक रहेगा. ज्योतिषविदों का कहना है कि इस नक्षत्र में शनि के आने से छह राशियों को धन लाभ होगा. अगले सात महीने तक इन छह राशियों पर खूब पैसा बरसेगा. आइए जानते हैं कि शनि के शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश करते ही कौन सी भाग्यशाली राशियों के सितारे बुलंद रहेंगे।

मेष राशि- नया व्यापार शुरू करने के लिए समय बहुत ही अनुकूल है. पहले से व्यवसाय कर रहे लोगों के लिए यह अवधि आर्थिक लाभ लेकर आ सकती है. शनि महाराज अपनी ही मूल त्रिकोण राशि में शतभिषा नक्षत्र में मौजूद होंगे. परिणामस्वरूप मेष राशि वालों को धन लाभ होने की प्रबल संभावनाएं हैं. आपको प्रत्येक कार्य में सफलता मिलेगी।

मिथुन राशि – विदेश में पढ़ाई या नौकरी करने का सपना देख रहे लोगों की भी ख्वाहिश पूरी हो सकती है. करियर के मामले में बहुत ही शुभ परिणाम प्राप्त होंगे. हालांकि शनि देव के द्वारा कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है, इसलिए मेहनत से मन बिल्कुल न चुराएं. हाथ आए अवसरों को न छोड़ें. धन लाभ के प्रबल योग हैं।

सिंह राशि- शतभिषा नक्षत्र में शनि का प्रवेश करियर में सफलता, कामयाबी और नौकरी में तबादले की ओर इशारा कर रहा है. नई नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्छे ऑफर मिल सकते हैं. बिजनेस करने वाले जातकों के लिए भी शनिदेव का नक्षत्र परिवर्तन उत्तम परिणाम देने वाला है. रुपये-पैसे और संपत्ति से जुड़े लाभ मिलेंगे।

तुला राशि-राहु के नक्षत्र में शनि का प्रवेश तुला राशि वालों के करियर में शुभ परिणाम देगा. तुला राशि के जातकों के लिए यह अवधि बहुत ही शुभ रहने वाली है. खुद का व्यवसाय करने वाले जातकों को बड़ा धन लाभ होने के आसार हैं. आय के स्रोत भी बढ़ते नजर आ सकते हैं. हालांकि पैसा कमाने के लिए कोई भी शॉर्टकट लेने की गलती न करें।

धनु राशि- शनि का यह नक्षत्र गोचर धनु राशि वालों के लिए भी शुभ रहने वाला है. आपको प्रत्येक कार्य में सफलता मिलेगी. नौकरीपेशा लोगों को नौकरी में पदोन्नति और आय में वृद्धि मिल सकती है. मनचाही नौकरी पाने में भी सफलता मिल सकती है. व्यापार करने वाले जातकों के लिए भी यह अवधि सकारात्मक परिणाम लेकर आएगी और अच्छा धन लाभ होगा।

मकर राशि- शनि मकर राशि के स्वामी हैं और शतभिषा नक्षत्र में शनि का प्रवेश मकर राशि के कारोबारी जातकों के लिए बहुत लाभकारी सिद्ध होगा. आपके कार्य- – व्यापार का विस्तार होगा. बड़े पैमाने पर आर्थिक लाभ होने की प्रबल संभावनाएं हैं. इस अवधि में शुरू किए गए कार्य, व्यापार लंबे समय तक लाभ देंगे।

Leave a Reply