‘आशिक हूं मैं, कातिल भी…’, दूल्हे ने जयमाला स्टेज पर बोला डायलॉग, दुल्हन ने शादी से किया इनकार…

उत्तर प्रदेश।। ‘आशिक हूं मैं, कातिल भी हूं, सबके दिलों में शामिल भी हूं मैं, मैं लड़की की मांग भरकर उसे यहां से लेकर जाऊंगा…’ ये डायलॉग दूल्हे ने जयमाला स्टेज पर बोला. इस पर दुल्हन पक्ष के साथ ही वहां मौजूद हर शख्स के होश उड़ गए. पहले तो लोगों को लगा कि दूल्हे ने फिल्मी स्टाइल में एंट्री ली है, लेकिन डायलॉग के साथ ही दूल्हे की हरकतें देखकर दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया. इतना ही नहीं इसके बाद पुलिस भी बुलानी पड़ी।

बता दें कि मऊ जनपद के थाना कोपागंज क्षेत्र के दोस्तपूरा मोहल्ले में आजमगढ़ जनपद के फूलपुर तहसील क्षेत्र के बटुईपारा से बारात आई थी. लड़की वालों ने धूमधाम से आई इस बारात का स्वागत किया. इसके बाद जयमाला की तैयारी होने लगी. तभी दूल्हा स्टेज पर पहुंचा और फिल्मी डायलॉग बोलने लगा. इस पर लोग हैरान रह गए।

दुल्हन को ले जाने की जिद पर अड़ा

काफी समझाने के बाद भी दूल्हा नहीं माना. इसके बाद लोगों को समझ आया कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. वो जबरदस्ती शादी करके दुल्हन को ले जाने की जिद पर अड़ा हुआ था. लोगों ने काफी समझाया पर उसने किसी की बात नहीं मानी. इस पर लड़की के पिता ने पुलिस को सूचना दी।

दूल्हे को थाने लेकर गई पुलिस

मौके पर पहुंची पुलिस दूल्हे को लेकर थाने चली गई. इसी बीच लड़की के पिता और रिश्तेदारों ने फैसला किया कि इस लड़के से वो लड़की की शादी नहीं करेंगे. पुलिस ने लड़की के परिवार वालों को शादी में हुए खर्चे को लड़के वालों से दिलाने का भरोसा दिलाया है।

जयमाला की रस्म के बीच अजीबोगरीब हरकतें कीं

लड़की के पिता ने बताया कि जयमाला की रस्म के बीच ही लड़के ने ये अजीबोगरीब काम किया. इसके बाद वो गलत हरकतें करने लगा. 3 घंटे तक लोगों के समझाने के बाद भी वो नहीं माना. इस पर पुलिस बुलानी पड़ी. इस दौरान वो पुलिस के सामने स्टेज पर चढ़कर पागलों जैसी हरकत कर रहा था।

दूल्हे ने जयमाला को हाथ ही नहीं लगाया

शादी में मौजूद लड़की के चाचा ने बताया कि लड़के ने रस्म के दौरान जयमाला को हाथ ही नहीं लगाया. उसकी हरकतों को देखकर पहले लोगों ने सोचा कि वो बीमार होगा. इस पर उसे पानी पिलाया गया और समझाया गया लेकिन वो समझने के बजाय गालियां दे रहा था।

Leave a Reply