CG NEWS: सो रही पत्नी से मांग रहा था खाना, नहीं उठने पर डंडे से पीट-पीटकर कर दी हत्या…

रायगढ़।। जिले के घरघोड़ा थाना क्षेत्र में एक शख्स ने डंडे से पीट-पीटकर पत्नी की हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया था. पुलिस ने उसे बुधवार को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने सोती हुई पत्नी को पहले, तो लात घूंसों से मारा. फिर घर में रखे डंडे से उसके शरीर पर कई वार किए. इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. हत्या के बाद पुलिस ने बचने के लिए वह जंगल में छुप गया था।

कोर्ट में पेश करके भेज दिया जेल

इस मामले पर ज्यादा जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक सानंद कुमार ने घटना के बारे में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि घरघोड़ा ब्लॉक के अंतर्गत आने वाले ग्रामकया के रहने वाले किस्पोट्टा (52) ने 13 मार्च को डंडे से पीट-पीटकर पत्नी की हत्या की थी. इसके बाद से वह फरार हो गया था।

बुधवार सुबह उसे घरघोड़ा पुलिस ने जंगल के पास पकड़कर कोर्ट में पेश किया और जेल भेज दिया. आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि देर रात घर लौटा था और पत्नी सो चुकी थी. वह सोई हुई पत्नी से बार-बार खाना मांग रहा था. जब उसकी नींद नहीं खुली, तो उसने पहले पत्नी को लात और घूंसों से मारा, फिर डंडे से उसकी ताबड़तोड़ पिटाई कर दी।

इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. इस घटना के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया डंडा भी बरामद कर लिया है।

Leave a Reply