सुसाइड पर ‘Instagram Reel’ बना रहा था लड़का, पैर फिसला और चली गई जान…

बिलासपुर में रील बनाने के शौक ने एक लड़के की जान ले ली. इंस्टाग्राम पर सुसाइड मामले को लेकर लड़का रील बना रहा था. तभी उसका पैर फिसल गया और वह बिल्डिंग की छत से नीचे आ गिरा. इससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दरअसल, जांजगीर चांपा जिले में बिलासपुर के सरकंडा क्षेत्र के सरखो गांव निवासी आशुतोष गंधर्व साइंस कॉलेज की छत पर चढ़कर सुसाइड को लेकर रील बना रहा था. इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वो छत से नीचे आ गिरा. सिर में चोट लगने की वजह मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

मचा कोहराम

इसकी सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. परिजन मौके पर पहुंचे और बेटे का शव देखकर फफक-फफककर रोने लगे. इसके बाद लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी. इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मामले में पुलिस का बयान

पुलिस का कहना है कि मामले में केस दर्ज किया जा रहा है. आशुतोष गंधर्व साइंस कॉलेज में पढ़ता था. यहीं कॉलेज परिसर की छत पर वो दोस्तों के साथ इंस्टाग्राम रील बना रहा था. तभी ये दर्दनाक हादसा हो गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि वो अपने दोस्त के साथ सुसाइड मामले पर बनाने की कोशिश कर रहा था।

Leave a Reply