OMG! रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म में लगे टीवी पर अचानक चलने लगी पोर्न फिल्म, यात्री हुए शर्म से पानी-पानी…

पटना।। बिहार से अजब-गजब खबरें गाहे-बगाहे आती रहती हैं, इस कड़ी में एक और घटना जुड़ गई, जब बिहार के पटना जंक्शन के प्लेटफार्म 10 पर लगे टीवी में पोर्न फिल्म चलने लगी. इस वाकये ने प्लेटफार्म पर मौजूद यात्रियों को परिजनों के बीच शर्म से पानी-पानी कर दिया. घटनाक्रम पर संज्ञान लेते हुए रेलवे प्रबंधन ने संबंधित एजेंसी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है।

जानकारी के मुताबिक, यात्रियों की सूचना के लिए पटना जंक्शन के प्लेटफार्म 10 पर लगाए गए टीवी में अचानक पोर्न फिल्म चलने लगी. चंद सेकंड नहीं बल्कि यह पूरे तीन मिनट तक चलता रहा. इस बात की जानकारी जैसे ही रेलवे स्टाफ को हुई उन्होंने तुरंत वीडियो को रुकवाया. इसके साथ ही रेलवे अधिकारियों ने घटना की जांच शुरू की।

बताया गया कि पटना जंक्शन में टीवी स्क्रीन पर सूचना देने और वीडियो दिखाने की जिम्मेवारी दत्ता कम्युनिकेशन एजेंसी की थी. पता चला कि जिस कंपनी को वीडियो प्ले करना था, उसके कर्मचारी पोर्न क्लिप देख रहे थे. गलती से वही अश्लील क्लिप टीवी स्क्रीन पर प्ले हो गया।

patna junction 768x432 1 console corptech

इस शर्मसार करने वाली घटना पर पटना जंक्शन के रेलवे अधिकारियों ने संबंधित एजेंसी को फोन कर इस संबंध में जानकारी ली गई है. इसकी पूरी जानकारी दानापुर रेल डिवीजन के अफसरों को देने के साथ संबंधित एजेंसी दत्ता कम्युनिकेशन के खिलाफ एक्शन का फैसला लिया गया. इसके ऑपरेटर और संबंधित स्टाफ के खिलाफ FIR भी दर्ज कराई गई है।

 

Leave a Reply