‘तुम्हारी बेटी प्रेग्नेंट है’… प्रेमी के इतना कहते ही पिता ने खोया आपा, अपनी लड़की को मार डाला…

उत्तर प्रदेश।। कानपुर में एक बाप इतना बेरहम निकला की, उसने अपनी बेटी के प्रेमी की झूठी फोन कॉल पर ही ऐसा आग बबूला हुआ कि उसने अपने हाथों से बेटी का गला घोट दिया, जबकि बेटी दुहाई देती रही कि पिताजी ऐसा कुछ नहीं है… वह लड़का झूठ बोल रहा है, लेकिन इस बेरहम पिता के हाथ नहीं कांपे और उसने केबिल वाले तार से बेटी का गला घोट दिया।

अब उस बेटी की मां ने अपने हत्यारे पति के खिलाफ बेटी की हत्या की एफआईआर लिखाई है, जिसके बाद पुलिस ने हत्यारे पिता को गिरफ्तार कर लिया है. मामला कानपुर के रावतपुर इलाके का है. यहां रहने वाली 16 वर्षीय लड़की का सोनू नाम के लड़के प्रेम- प्रसंग था. सोनू उस लड़की से शादी करने के लिए तैयार था, लेकिन पिता इसके लिए तैयार नहीं था।

मां-बाप का कहना था कि लड़की अभी छोटी है. बीते दिनों सोनू ने लड़की के पिता को फोन पर एक फर्जी सूचना दे दी कि तुम्हारी बेटी से मेरा प्रेम संबंध है, वह प्रेग्नेंट भी है इसलिए मैं उससे शादी करूंगा, मेरी शादी करवा दो. पिता इस बात से काफी आग बबूला हुआ. वह गुस्से में घर आया. सबसे पहले अपनी पत्नी को लेकर मायके में छोड़ आया।

फिर दारू पी और नशे में ही अपने घर पहुंचा. घर पहुंच कर उसने केबिल का तार लिया और बिस्तर पर सो रही बेटी का उसी तार से गला घोट दिया. इसी दौरान लड़की के चीखने चिल्लाने पर मकान के किरायेदारों को हत्या की भनक लग गई और उन्होंने लड़की की मां को फोन पर सूचना दे दी. मां मौके पर आई तो पति ने उसको भी पीटना शुरू कर दिया।

मां ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस मौके पर आई तो देखा बेटी की लाश बेड पर पड़ी थी. आरोपी पिता भी बगल में खड़ा था और मां रो रही थी. पुलिस ने जब आरोपी पिता को गिरफ्तार किया उसने सीधे कुबूल कर लिया कि मैंने ही अपनी बेटी की हत्या की है।

मां का कहना है कि पिता अपनी बेटी को बहुत प्यार करते थे, कभी मारते नहीं थे, इस लड़के सोनू ने फर्जी झूठी सूचना दे दी, वह लड़की को परेशान करता था, उसने पति को फोन किया और कहा कि तुम्हारी बेटी से मुझे शादी करनी है, वह प्रेग्नेंट है, यह पूरी झूठी सूचना थी, वह मेरी बेटी है, मुझे सब पता है कि ऐसा कुछ नहीं फिर भी उसने उसको मार डाला।

Leave a Reply