वह 21 साल की थी, मैं 16 साल का; होटल में ले जाकर करती थी गंदा काम… युवती के खिलाफ रेप केस की मांग…

सूरत।। एक युवक ने चाइल्ड वेलफेयर कमिटी में शिकायत देकर एक महिला के खिलाफ शिकायत करके रेप केस दर्ज करवाने की अपील की है। शिकायत के अनुसार जब वह 16 साल का था उससे उम्र में 5 साल बड़ी एक लड़की ने उसे झांसे में लिया और होटल में ले जाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाती थी। और बालिग हो जाने पर शादी की बात कहती थी लेकिन उसने अब किसी और से शादी रचा ली है।

बता दें कि मामला गुजरात के सूरत का है। युवक अब 22 साल के हो चुका है। जिसने प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंस (पॉक्सो) के तहत केस दर्ज करने की मांग की है। शिकायत मिलने के बाद सीडब्ल्यूसी ने पुलिस से इस केस का ब्योरा जुटाने को कहा है। पीड़ित का कहना है कि उसने पुलिस को भी शिकायत दी थी, लेकिन एफआईआर दर्ज नहीं किया गया जिसके कारण सीडब्ल्यूसी का रुख किया।

पीड़ित युवक बड़ी फर्जीनर कंपनी में डिजाइनर कारपेंटर का काम करता है। आरोपी महिला उससे उम्र में पांच साल बड़ी है। उससे पहली मुलाकात दिसंबर 2015 में एक सामाजिक कार्यक्रम में हुई थी। इसके बाद उत्तर गुजरात के एक गांव में पारिवारिक कार्यक्रम में भी मिले।

पीड़ित ने अपनी शिकायत में कहा है कि महिला ने उसका नंबर लिया। बाद में उसने संपर्क किया और शादी का प्रस्ताव रखा। उसने खुद के नाबालिग होने की बात कही तो कथित तौर पर महिला ने कहा कि वह उसके बालिग होने का इंतजार करेगी। इसके बाद दोनों मिलने लगे। शिकायतकर्ता के वकील के अनुसार महिला होटल में कमरा बुक करती थी और इसके बाद नाबालिग से शारीरिक संबंध बनाती थी। इसके बाद उसने नर्सिंग कोर्स के लिए पैसों की डिमांड की। उसने एक सरकारी नौकरी के लिए 5 लाख रुपए लिए। अब उस शख्स का कहना है कि महिला ने छह महीने पहले किसी और से शादी कर ली और खुलासा किया कि एक साजिश के तहत उससे ठगी की गई।

Leave a Reply