स्कूली छात्रा से दरिंदगी: बेहोशी की दवा देकर 10 साल की छात्रा के साथ गैंगरेप, पुलिस ने स्कूल के चपरासी को किया गिरफ्तार…

दिल्ली में 10 साल की स्कूली छात्रा से गैंगरेप का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. छात्रा एमसीडी स्कूल में पढ़ती थी. पुलिस ने स्कूल के चपरासी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोप है कि चपरासी ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस बाकी के आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

पूर्वी दिल्ली की डीसीपी अमृता गुगुलोथ के मुताबिक 22 मार्च को एमसीडी स्कूल की प्रिंसिपल अपनी कुछ टीचर्स के साथ आईं. उन्होंने 10 साल की एक मासूम बच्ची के साथ सेक्सुअल एसॉल्ट की शिकायत की. पुलिस को बताया गया कि सेक्सुअल असॉल्ट की यह वारदात 14 मार्च को हुई थी।

बेहोशी की दवा देकर किया सामूहिक दुष्कर्म

पुलिस को मिली शिकायत के मुताबिक स्कूल का चपरासी 10 साल की छात्रा को स्कूल के बाद कहीं अज्ञात स्थान पर ले गया. यहां उसने छात्रा को बेहोशी की दवा दी और उसके बाद अपने साथियों के साथ मिलकर बच्ची के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

चपरासी के साथियों की तलाश कर रही पुलिस

पीड़ित बच्ची को लाल बहादुर शास्त्री हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसका मेडिकल कराया गया. पुलिस ने उसकी काउंसलिंग भी कराई. स्कूल की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने इस मामले में अपहरण, गैंगरेप और पॉक्सो की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. आरोपी चपरासी अजय को गिरफ्तार कर लिया गया है।

10 साल से स्कूल में काम कर रहा है आरोपी

पुलिस के मुताबिक आरोपी अजय की उम्र 54 साल है. वह उत्तर प्रदेश के जौनपुर का रहने वाला है. अजय पिछले 10 साल से एमसीडी स्कूल में चपरासी का काम कर रहा था. पुलिस उसके बाकी साथियों की तलाश जारी है।

Leave a Reply