पड़ोसी के कमरे में बैग से मिली 2 दिन से लापता बच्ची की लाश, ऐसे हुआ खुलासा…

ग्रेटर नोएडा से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां सूरजपुर थाना क्षेत्र के देवला गांव से 2 दिन पहले लापता हुई 2 साल की एक बच्ची का शव 48 घंटे बाद पड़ोस में रहने वाले एक शख्स के घर से बरामद हुआ. बच्ची की लाश एक बैग में रखी थी. आरोपी मौके से फरार हो गया है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

कमरे से बदबू आने पर पीड़ित परिजनों को शक हुआ. उन्होंने पड़ोसी के कमरे का ताला तोड़कर देखा, तो बैग से दुर्गंध आ रही थी. बैग खोलने पर उसके अंदर बच्ची का शव देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

जानकारी के मुताबिक, चंदौली के रहने वाले शिव कुमार अपनी पत्नी और दो बच्चों का साथ ग्रेटर नोएडा के देवला गांव में किराए के घर में रहते हैं. वह यहां एक फैक्ट्री में नौकरी करते हैं. सात अप्रैल को शिव ड्यूटी पर गया था और उसकी पत्नी दोनों बच्चों को घर पर छोड़कर सामान खरीदने बाजार गई थी. इस बीच बच्ची संदिग्ध हालात में घर से गायब हो गई थी।

दो दिन से गायब थी बच्ची

बाजार से लौटने पर बच्ची की मां ने उसे काफी तलाशा, लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चल सका. परिजनों ने बताया कि आस-पड़ोस में भी पूछा पर बच्ची कहीं नहीं मिली. इसके बाद स्थानीय थाने में बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई. पुलिस ने भी बच्ची की तलाश की, लेकिन उसका कहीं कोई सुराग नहीं मिला।

रविवार सुबह पड़ोसी के घर से मिली लाश

रविवार सुबह से बलिया के रहने वाला राघवेंद्र कमरे से बदबू आने लगी. पड़ोसियों ने बच्ची के अंदर होने की आशंका जताते हुए कमरे पर लटका ताला तोड़ा 48 घंट से गायब दो साल की मानसी का शव कमरे में रखे एक बैग के अंदर बंद मिला. इसक घटना के बाद से मकान मालिक और राघवेंद्र फरार है।

वहीं, इस मामले पर एडीसीपी राजीव दीक्षित ने बताया कि 2 साल की बच्ची का शव पड़ोसी के कमरे से में एक बैग में मिला है. उसके कमरे का ताला लगा हुआ था. आरोपी की तलाश की जा रही है, जल्दी उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

Leave a Reply