अजीबोगरीब: सास ने अपने ही दमाद से रचाई शादी, बेटी की जगह खुद मनाई सुहागरात, फिर प्रेग्नेंट होकर किया ये काम…

नई दिल्ली।। दुनिया में मां बेटी का रिश्ता बहुत ही पवित्र माना गया है। अपनी बेटी के हर मां एक दोस्त की तरह होती है। इसलिए बेटियां अपनी हर बात मां से ही शेयर करती है। वहीं दूसरी ओर मां अपनी सारी तकलीफें झेलकर बेटी की सारी ख्वाइश पूरी करती है। लेकिन लेकिन आज हम आपको जो किस्सा बताने जा रहे हैं, उसे जानने के बाद आप इस मां को कुमाता ही कहेंगे।

रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला 2020 का है। जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। इस मामले में एक मां ने अपनी बेटी की शादी के ही दिन अपने दामाद के साथ संबंध बनाए । जिसके कुछ दिन बाद दमाद ने बेटी को तलाक दे दिया। जिसके बाद सास ने अपने ही दमाद के साथ शादी रचा ली।

मिली जानकारी के अनुसार मामला लंदन का है। दरअसल, यहां रहने वाली लॉरेन वॉल ने 19 साल की उम्र में एयरपोर्ट पर काम करने वाले पॉल व्हाइट से शादी किया था। जिसके बाद लॉरेन ने अपने हनीमून पर अपनी मां को भी इन्वाइट कर लिया। तीनों सास, दामाद और बेटी डिवॉन में दो हफ्ते के लिए हनीमून पर चले गए। वहां से लौटने के बाद ही पॉल और लॉरेन के बीच तनाव देखने को मिलने लगा। जल्द ही पॉल ने लॉरेन को तलाक दे दिया।

दामाद को हो चुका था सास से प्यार

शादी के आठ हफ्ते बाद ही पॉल ने लॉरेन को छोड़ दिया। इस घटना के बाद लॉरेन टूट गई और अपनी मां पर ही इमोशनली डिपेंड हो गई। लेकिन लॉरेन के पैरों तले से जमीन तब खिसकी जब नौ महीने बाद उसकी मां ने बच्चे को जन्म दिया। तब ये असलियत सामने आई कि पॉल को उसकी मां से प्यार था और दोनों के बीच फिजिकल रिलेशन भी बन चुके थे। लॉरेन से तलाक के बाद पॉल और जूली साथ रहने लगे और अब दोनों ने शादी कर ली है। लॉरेन के मुताबिक़, वो इस धोखे के लिए अपनी मां को कभी माफ़ नहीं कर सकती। जिस मां को उसके लिए पॉल से लड़ना चाहिए था, उसी ने उसका घर तबाह कर दिया।

Leave a Reply