CG सरगुजा: निर्दयी पिता, नवजात बेटी को प्लास्टिक के झोले में बांधकर कुंए में फेंक, कर दी हत्या…

सरगुजा।। उदयपुर में एक बच्ची का जन्म हुआ. लेकिन किसे पता था कि उसका पिता ही मासूम के लिये काल बन जायेगा. नवजात के निर्दयी पिता ने उसे कुंए में फेंक दिया, जिससे नवजात की मौत हो गई. पिता ने फिर उसे गड्ढे में दफना दिया. ग्रामीणों की शिकायत के बाद पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।

मामला उदयपुर क्षेत्र के झिरमिटी धौरापारा गांव का है. जहां सोमवार को अशवंत पुरी के घर नवजात बच्ची पैदा हुई. लेकिन उसी रात बच्ची के कलयुगी पिता ने 10 घंटे की नवजात बच्ची को प्लास्टिक के झोले में बांधकर घर के बगल के कुंए फेंक दिया. मंगलवार की सुबह गांव के कुछ लोग कुंए से पानी भरने गए तो कुंए में नवजात की लाश दिखी, जिसके बाद गांव में इसे लेकर चर्चा शुरू हो गई. सुबह अशवंत पुरी ने नवजात को कुंए से निकालकर बगल के गड्ढा खोदकर दफना दिया. आरोपी अशवंत के दो बेटे और एक बेटी है. जब दूसरी बेटी ने जन्म लिया, तो उसने ही अपनी बेटी की हत्या कर दी।

ग्रामीणों ने घटना की जानकारी उदयपुर पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस हरकत में आई लेकिन नवजात शिशु का मामला होने के कारण पुलिस शासकीय प्रोटोकॉल के अनुसार डॉक्टर, कार्यपालिक मजिस्ट्रेट, नायब तहसीलदार और फॉरेंसिक एक्सपर्ट के साथ पहुंची. पुलिस ने घटना स्थल से न्यायिक मजिस्ट्रेट और डॉक्टरों की निगरानी में नवजात के शव को गड्ढे से निकलवाया।

Leave a Reply