रायपुर से आया सनसनीखेज मामला का खुलासा: लिव-इन में रह रही युवती की मिली थी लाश, इस वजह से की आत्महत्या, मौत के बाद शव के साथ मकान में था प्रेमी… जानें पूरा मामला

रायपुर।। राजधानी रायपुर के लालपुर काली नगर में मंगलवार को मकान में मिली युवती की लाश का पुलिस ने 48 घंटे के भीतर ही खुलासा कर दिया है. जिसमें युवती की हत्या नहीं की गई थी बल्कि उसने आत्महत्या की है. खुदकुशी की वजह जानकार आप भी हैरान हो जाएंगे।

किराए के मकान में लिव-इन रिलेशनशिप में अपने प्रेमी के साथ रह रही युवती ने प्रेमी से तंग आकर खुदकुशी की थी. वहीं युवती की मौत के बाद भी 2 दिनों तक युवक उसके शव के साथ में रह रहा था. यह पूरा मामला टिकरापारा थाना क्षेत्र का है।

प्रेमी से तंग आकर युवती ने की आत्महत्या

लालपुर इलाके में किराए के मकान में युवती बसंती यादव (उम्र 30) 7 महीने से लिव-इन रिलेशनशिप में युवक के साथ रहती थी. जिसकी बीते दिन संदिग्ध अवस्था में लाश मिली थी. मृतिका महासमुंद की रहने वाली थी. पुलिस ने मामले का खुलासा किया है।

image 21 2 768x1024 1 console corptech

पुलिस के मुताबिक युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी की थी. उसने यह कदम प्रेमी से तंग आकर उठाया. इस मामले का खुलासा पुलिस को कमरे से मिली डायरी से हुआ. डायरी साल 2020 की बताई जा रही है. इसमें युवती और युवक प्रेम के रिश्ते में कैसे बंधे थे इसका भी जिक्र है. युवती के आत्महत्या के बाद भी युवक 2 दिनों तक उसकी लाश के साथ घर में रह रहा था।

ये है मामला

महासमुंद निवासी मृतिका बसंती यादव की कल रायपुर में किराए के मकान में लाश मिली थी. वहीं युवती के शव के पास से पुलिस ने गोपी निषाद नाम के युवक को हिरासत में लिया था. मामले में पुलिस युवती के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा कर जांच में जुटी हुई थी. जिसके बाद 48 घंटे में ही मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया।

Leave a Reply