सूर्य राशि परिवर्तन 2023: आज से सूर्य की तरह चमकेगी इन 3 राशियों की किस्मत, 30 दिन जमकर बरसेगा धन…

इस बार सूर्य आज यानी14 अप्रैल को मेष राशि में जाने वाले हैं. सूर्य यहां अपनी सबसे मजबूत स्थिति में माने जाते हैं. इस स्थान पर सूर्य, राहु और बुध के साथ होंगे. उनके ऊपर शनि की दृष्टि बनी रहेगी.

सूर्य समस्त जगत की आत्मा और स्वास्थ्य का कारण है. सूर्य का राशि परिवर्तन हर राशि पर प्रभाव जरूर डालता है. इस बार सूर्य आज यानी 14 अप्रैल को मेष राशि में जाने वाले हैं. सूर्य यहां अपनी सबसे मजबूत स्थिति में माने जाते हैं. इस स्थान पर सूर्य, राहु और बुध के साथ होंगे. उनके ऊपर शनि की दृष्टि बनी रहेगी. सूर्य यहां 15 मई तक रहेंगे. आइए जानते हैं मेष राशि में सूर्य कैसे परिणाम देगा।

मेष– स्वास्थ्य का बहुत ध्यान रखें. सर दर्द और हड्डियों की समस्या हो सकती है. बड़े अवसर अभी रुक सकते हैं. नित्य प्रातः सूर्य देव के मंत्र का जप करें।

वृष– व्यर्थ की मानसिक चिंताएं हो सकती हैं. धन आगमन तो होगा, लेकिन खर्चे परेशान करेंगे. इस समय आंखों और ह्रदय की समस्या का ध्यान रखें. नियमित रूप से गुड़, गेंहू या आटे का दान करें।

मिथुन- सफलता और लाभ के योग बन जाएंगे. धन और कर्ज की स्थितियों में सुधार होगा. स्थान परिवर्तन जैसी स्थिति बन सकती है. नित्य प्रातः सूर्य देव को जल अर्पित करना लाभकारी होगा।

कर्क– धन और पद प्रतिष्ठा का लाभ होगा. करियर में मनचाही सफलता मिल सकेगी. महत्वपूर्ण काम बनने लगेंगे. नित्य प्रातः सूर्य देव को जल अर्पित करें।

सिंह– इस समय चोट चपेट और दुर्घटनाओं से सावधान रहें. करियर में किसी भी तरह का जोखिम न लें. अपने बड़ों के साथ संबंधों का ध्यान दें. नियमित रूप से गुड़, आटा या गेंहू का दान करें।

कन्या– स्वास्थ्य की गंभीर समस्या और दुर्घटनाओं से बचें. पारिवारिक समस्याओं से सावधान रहें. लम्बी यात्राओं में सतर्कता बनाए रखें. नित्य प्रातः सूर्य देव के मंत्र का जप करें।

वृश्चिक– करियर में सफलता मिलती जाएगी. स्वास्थ्य और मानसिक स्थिति में सुधार होता जाएगा. जीवन की कठिनाइयां दूर होंगी. सूर्य देव को जल अर्पित करें।

धनु– करियर में समस्या हो सकती है. आकस्मिक स्थान परिवर्तन के योग हैं. संतान और स्वास्थ्य की समस्या का ध्यान रखें. नियमित रूप से गुड़, गेंहू या आटे का दान करें।

मकर– स्वास्थ्य की समस्या पर विशेष ध्यान दें. उच्चाधिकारियों के साथ तालमेल बनाए रखें. संपत्ति संबंधी मामलों में लापरवाही न करें. नित्य प्रातः सूर्य देव के मंत्र का जाप करें।

कुम्भ-रुके हुए काम बन जाएंगे. शत्रु और विरोधी परास्त होंगे. करियर में पद प्रतिष्ठा और सम्मान मिलने के योग हैं. नित्य प्रातः सूर्य देव को जल अर्पित करें।

मीन– पारिवारिक जीवन का विशेष ध्यान रखें. करियर में विवादों और त्वरित निर्णयों से बचें. आंखों और सर दर्द की समस्या का ध्यान दें. नित्य प्रातः सूर्य देव के मंत्र का जप करें।

Leave a Reply