जिसे भैया कहकर बुलाती थी लड़की.. उसी से रचा ली शादी, दोनों का एक बच्चा भी, वीडियो बनाकर खुद किया खुलासा…

Girl married her own brother भारतीय समाज में आमतौर पर यह देखा जाता है कि जो लड़की हमें भईया बुलाती है उससे हम शादी नहीं कर सकते है। भारतीय समाज ऐसे रिश्ते को मान्यता नहीं देता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। एक लड़की ने ऐसे लड़के से शादी कर ली, जिसे वो लंबे वक्त तक ‘भैया’ कहकर बुलाया करती थी। इसका खुलासा लड़की ने खुद इंस्टाग्राम पर किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कारनाम किया है विनी और जय नाम के शख्स ने । इंस्टाग्राम पर उनका जॉइंट अकाउंट है. हाल ही में उन्होंने अपनी लव स्टोरी शेयर की. इसमें विनी ने बताया जय को वो 8 साल तक ‘भैया’ कहकर बुलाती थी, क्योंकि जय उनसे उम्र में बड़े थे। विनी ने यह भी बताया कि वो और जय आपस में रिश्तेदार थे।

दोनों का एक बच्चा भी है

लड़की ने खुद वीडियो में बताया कि वह 8 सालों तक लड़के को भैया बोला करती थी । उसने कैप्शन में बताया कि उम्र में बड़ा होने के चलते और दूर के रिश्तेदार होने के कारण वह उसे भैया बोला करती थी। पर बाद में दोनों की शादी हो गई और एक बच्चा भी है। दोनों ने खूब सारी तस्वीरें Instagram पर डाली हैं। हालांकि, दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही है।

Leave a Reply