समलैंगिक पति जिस युवक से बनाता था संबंध, पत्नी भी उसी से बनाने लगी रिलेशन… फिर हुआ ये कांड

महाराष्ट्र।।  Gay Dating App के जरिए एक शादीशुदा शख्स जिस व्यक्ति के साथ समलैंगिक संबंध बना रहा था, उसी युवक ने शख्स की पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बना लिए. इस बात का जब खुलासा हुआ तो महिला के पति और उसके दोस्तों ने मिलकर जालना जिले के मंठा में वसूली एजेंट की हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले की जांच- पड़ताल के बाद 2 लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार, यह मामला महाराष्ट्र के संभाजीनगर का है. यहां जालना जिले के एक युवक की हत्या कर दी गई थी. मृतक युवक समलैंगिक था. वह गे एप (Gay Dating App) के जरिए एक ग्रुप के संपर्क में आया था. ग्रुप में जुड़ने के बाद मंठा निवासी शादीशुदा आदमी से उसकी पहचान हो गई और दोनों समलैंगिक रिश्ते में आ गए।

पुलिस का कहना है कि युवक कई बार मंठा में शादीशुदा शख्स के घर पर जाता था और रात को रुकता था. शादीशुदा व्यक्ति रात को जब सो जाता था तो उसकी पत्नी के साथ भी संबंध बनाता था. यह सिलसिला काफी समय से चल रहा था, लेकिन बीते 7 अप्रैल को जब युवक जालना में अपनी ड्यूटी कर मंठा पहुंचा तो यह राज खुल गया. वह शाम को अपने समलैंगिक दोस्त के साथ ठहरा था।

आधी रात को आंख खुली तो पत्नी के साथ था प्रदीप

इसके बाद जब आधी रात को समलैंगिक दोस्त की आंख खुली तो देखा कि युवक आसपास नहीं है. उसने देखा तो युवक उसकी पत्नी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में था. इसके बाद शादीशुदा व्यक्ति ने युवक की पिटाई कर दी. उसने अपने भाई और अपने कुछ दोस्तों को भी बुला लिया. सभी ने मिलकर युवक को बेरहमी से पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई।

हत्या के बाद बाइक पर लादकर ले गया था लाश

युवक की हत्या करने के बाद शादीशुदा समलैंगिक व्यक्ति ने लाश को बाइक पर लादकर मंठा बाजार समिति के पास जगदंबा जिनिंग परिसर में फेंक दिया. इस घटना को लेकर पुलिस इंस्पेक्टर मंठा संजय देशमुख ने कहा कि पुलिस ने इस मामले को सुलझाते हुए 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपियों से सख्ती के साथ मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है।

 

Leave a Reply