CG NEWS: BJP नेता का बड़ा बयान, छत्तीसगढ़ सरकार स्पष्ट करें ‘गुड्डू मुस्लिम’ कहां है?

रायपुर।। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंह देव का बड़ा बयान दिया और कहा – छग सरकार स्पष्ट करें गुड्डू मुस्लिम कहां है? कांग्रेस राज में छत्तीसगढ़ अपराधियों का, माफियाओं का, जिहादियों का पनाहगार बन गया है। सरकार ने तुष्टीकरण की सारी हदें पार कर दी है। वही भाजपा प्रवक्ता संदीप शर्मा ने पूछा- भुनेश्वर साहू हत्याकांड में मंत्री रविंद्र चौबे से पूछताछ कब होगी?. संदीप शर्मा का कहना है कि बिरनपुर में स्वर्गीय भुवनेश्वर साहू की हत्या हुए काफी दिन बीत गए हैं लेकिन आज तक मृतक के पिता के बयान को संज्ञान में नहीं लिया गया जिसमें उन्होंने मंत्री रविंद्र चौबे के सहयोगी द्वारा धमकी देने का जिक्र किया, सरकार स्पष्ट करें कि इस मामले में वह क्या कार्यवाही कर रही है व अब तक इसकी जांच कहां तक पहुंची है? सहयोगी को अब तक गिरफ्तार क्यों नही किया गया?

अरुण साव ने कहा- भुनेश्वर साहू के लिए न्याय मांगने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं पर एफआईआर हो रही है और सप्रमाण तथ्यों के साथ कांग्रेस नेताओं के खिलाफ की गई शिकायत पर कोई कार्यवाही ना होना कांग्रेस द्वारा तुष्टीकरण की पराकाष्ठा का प्रमाण है।

भाजपा विधायक व प्रदेश प्रवक्ता रंजना साहू ने कहा- – छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार आने वाली पीढ़ियों को कुपोषित देखना चाहती है? कांग्रेस सरकार ने गर्भवती महिलाओं का भोजन तक बंद कर दिया है सरकार जवाब दे।

Leave a Reply