अपने ही भाई के साथ रोमांस कर रही थी महिला, जब हुआ खुलासा तो परिवार वालों के उड़ गए होश!…

Bhai aur Bahan ka Romance आधुनिकता के इस दौर में अब रिश्तों की अहमियत कम होती जा रही है। भारतीय समाज में भाई-बहन के रिश्ते को बेहद पवित्र माना जाता है, लेकिन विदेशी में ऐसा नहीं होता है। विदेशों के कई बार भाई-बहन के शादी करने की भी खबर आती है। आज हम आपको एक ऐसे ही मामले में बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएगे।

हाल ही में महिला ने खुलासा किया है कि वह जिस व्यक्ति को डेट कर रही थी, वह उसका भाई निकला। इस पता तब चला जा उसने DNA टेस्ट कराया। हालांकि महिला ने यह बात अभी अपने प्रेमी को नहीं बताई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला ने एक ऑनलाइन पोस्ट में बताया कि वह तकरीबन 6 वर्षों से एक व्यक्ति को डेट कर रही है तथा वह उसका बायोलॉजिकल भाई निकला। महिला ने बताया- “मेरी आयु 30 वर्ष है तथा मेरे ब्रॉयफ्रेंड (बायोलॉजिकल भाई) की आयु 32 वर्ष है। मुझे एक फैमिली ने गोद लिया था तथा जब तक मैं हाई स्कूल में आई तक मुझे इस बारे में कोई खबर नहीं थी । मेरा जो बॉयफ्रेंड है वह भी अडॉप्टेड है। इस कॉमन बात की वजह से हम दोनों में दोस्ती हुई और हमें एक- दूसरे के साथ रहना काफी अच्छा लगने लगा।”

आगे महिला ने बताया, “हम दोनों को काफी अच्छे परिवार ने गोद लिया था। हमारा रिलेशन बहुत अच्छा चल रहा था क्योंकि हम एक-दूसरे की तरफ काफी अट्रैक्ट हुए थे। मेरे बॉयफ्रेंड की भांति कोई व्यक्ति मेरी जिंदगी में नहीं आया जिसकी तरफ मैं इतनी जल्दी अट्रैक्ट हुई हूं। मैं उसके साथ बहुत सहज महसूस करती थी। उसके साथ रिलेशन बनाने से लेकर रोमांस तक हमने हर पल को बहुत अच्छे से जिया है।

डीएनए रिपोर्ट से हुआ खुलासा

हमसे कई लोग बोलते थे कि हम एक जैसे दिखते हैं तथा इस बात से मुझे काफी खुशी होती थी।” आगे महिला ने बताया- “जब लोग कहते थे कि हम दोनों एक जैसे नजर आते हैं तो मैं यह जानने के लिए उत्सुक थी कि हम क्या थे? इसके लिए मैंने दोनों का DNA टेस्ट करवाया। जब रिपोर्ट सामने आई तो मैं हैरान थी। DNA रिपोर्ट में सामने आया कि वह मेरा बायोलॉजिकल भाई है। हालांकि मैंने अभी तक उसे इस बारे में कुछ नहीं बताया है। मगर मैं स्वयं भी इस बात को नहीं समझ पा रही हूं। मुझे लग रहा है कि वह रिपोर्ट गलत हो सकती है।” वही महिला की ये बात सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

Leave a Reply