बलरामपुर News: एक बार फिर सुर्खियों में आए विधायक बृहस्पत सिंह, सब इंस्पेक्टर से कही ये बातें, वीडियो हुआ वायरल…

बलरामपुर।। जिले के रामानुजगंज के विधायक बृहस्पत सिंह वायरल वीडियो के कारण एक बार फिर से सुर्खियों में है। फोन पर एक सब इंस्पेक्टर से बात करने का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पुलिसकर्मी को कह रहे हैं की घूस तो आप लेते हो, लेकिन फुटकर को छोड़कर जो पीड़ित महिला से आप ने ₹50000 लिया है उसे लौटा दो।

मामला विजय नगर पुलिस चौकी का है, यहां पीड़ित महिला ने अपना भैंस बेचकर और जमीन गिरवी रख कर पुलिस को ₹50000 का घुस दिया है। महिला का पति गंभीर मामले में जेल में बंद है और उसी मामले में पैसे का यह लेनदेन हुआ है। पीड़ित महिला ने आवेदन देकर विधायक बृहस्पत सिंह से इसकी शिकायत की थी, जिस पर विधायक ने फोन पर विजय नगर चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर धीरेंद्र बंजारे से इस पूरे मामले की बातचीत की। जिस पर यह कहा गया कि भाजपा नेता कृष्णा रवि ने इस पूरे मामले में दलाली की है और उसी के हाथों पैसे का पूरा लेनदेन हुआ है।

विधायक बृहस्पत सिंह फोन के माध्यम से सब इंस्पेक्टर को समझाइश दे रहे हैं कि उनके मुंशी व अन्य लोगों ने जो फुटकर पैसा लिया है उसे वह छोड़ दें, लेकिन जो बड़ा रकम एक दलाल के माध्यम से लिया गया है उसे महिला को लौटा दिया जाए। फोन पर सब इंस्पेक्टर ने अपनी हामी भी भरी है। लगभग 3 मिनट का यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। बता दे कि पिछले दिनों विधायक बृहस्पत सिंह का एक वीडियो जो थप्पड़ कांड के नाम से मशहूर हुआ था। वह सोशल मीडिया में जमकर चला था और अब एक बार फिर से सब इंस्पेक्टर को घुस के मामले में समझाइश देने का वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है

Leave a Reply