शर्मसार रिश्ते: घर में अकेली पाकर डोली पिता की नियत, नाबालिग बेटी के साथ कर दिया ऐसा कांड, प्रेग्नेंट होने पर…

सोनभद्र।। उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले से एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। एक पिता पर अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। हैरान करने वाली बात तो यह है कि वह कई महीनों अपनी ही किशोर बेटी के साथ शारीरिक शोषण कर रहा था। इसका खुलासा तब हुआ जब वह गर्भवती हो गई। आरोपी पिता के खिलाफ उसकी पत्नी व किशोरी की मां ने मुकदमा दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

बेटी को अकेला पाकर पिता करता शारीरिक शोषण

जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के शाहगंज थाना क्षेत्र का है। यहां के एक गांव में पिता ने नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया। इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि गांव निवासी महिला अपनी बेटी (16) के साथ थाने पहुंची। उसने पुलिस को बताया कि उसका पति पिछले कई महीने से बेटी का शारीरिक शोषण करता था। पीड़िता की मां व आरोपी की पत्नी ने आगे कहा कि जब भी वह मजदूरी के सिलसिले में घर से बाहर जाती तो बेटी को अकेला पाकर उसके साथ जबरजस्ती करता था।

एक बार पहले पिता की हरकत से गर्भवती हो चुकी थी बेटी

पीड़िता की मां ने यह भी बताया कि उसकी इस हरकत की वजह से बेटी गर्भवती हो गई। गर्भनिरोधक दवा खिला देने के बाद उसकी बेटी को मृत बच्ची पैदा हुई थी। मृत नवजात बच्ची को उसके पति ने झाड़ियों में फेंक दिया था। इतना सब कुछ होने के बाद भी आरोपी पिता नहीं सुधरा । उसने एक बार फिर से अपनी बेटी के साथ जबरदस्ती करना शुरू कर दिया। पिता की हरकत से परेशान होकर बेटी ने पूरी बात की जानकारी अपनी मां को दी। पुलिस को सूचना मिलते ही मामले को लेकर संज्ञान लिया।

शिकायत के बाद तुरंत गांव पहुंचे कई अधिकारी

आरोपी युवक की पत्नी द्वारा शिकायत के बाद एसओ संजय पाल, सीओ अमित कुमार, चौकी इंचार्ज योगेंद्र पांडेय तुरंत गांव पहुंचे। मगर पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी फरार हो गया था। सीओ अमित कुमार का कहना है कि शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इसके साथ ही उसकी तलाश भी जारी है और पीड़ित किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। आपको बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है, जहां एक पिता की खुद बेटी के साथ गंदी हरकत कर पिता व बेटी के रिश्ते को शर्मसार करता है।

Leave a Reply