सूरजपुर: दंपती खेत गए धान की फसल देखने, दोनों की खेत में मिली लाश… इलाके में फैली सनसनी

सूरजपुर।। जिले के जगतपुर गांव के घुटटापारा स्थित खेत में बुधवार को आदिवासी दंपती का शव संदिग्ध अवस्था में मिलने से सनसनी फैल गई है। रामानुजनगर पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है। प्रथम दृष्टया मामला करंट की चपेट में आने से मौत का प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

प्रताप पिता अमरसाय सिंह गोंड़ 25 वर्ष सोमवार की शाम करीब पांच बजे अपनी पत्नी संगीता सिंह 22 वर्ष एवं अपने डेढ़ वर्षीय पुत्र के साथ खेत में लगाई गई धान की फसल को देखने के लिए गया था। उसके थोड़ी देर बाद उसका डेढ़ वर्षीय पुत्र वापस घर आ गया था, लेकिन चैन प्रताप व उसकी पत्नी संगीता वापस घर नहीं लौटे थे। परिजनों ने आसपास दंपती की तलाश थी, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल सका था। बुधवार को सुबह पता चला कि चैन साय एवं उसकी पत्नी संगीता का शव गांव के घुटापारा स्थित उसके खेत की मेड़ के पास संदिग्ध अवस्था में पड़ा है।

परिजनों ने खेत जाकर देखा तो चैनसाय व उसकी

पत्नी संगीता एक साथ मृत हालत में पड़े हैं। सूचना पर रामानुजनगर टीआई विपिन लकड़ा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पंचनामा कार्रवाई कर दंपती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। प्रारंभिक जांच में पता चला कि खेत में लगी धान फसल को मवेशियों से सुरक्षित रखने के लिए झटका मशीन लगाई गई थी। मृतक चैनसाय के हाथ में बिजली तार था। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि करंट की चपेट में आने से दंपती की मौत हुई। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है।

Leave a Reply